SLIME.IO: क्रिस्टल खाकर बढ़ाएं अपना साइज, दूसरे खिलाड़ियों से रहें दूर, खेलें मजेदार गेम, जानिए इससे जुड़ा सब कुछ

अगर आप बोर हो रहे हैं और कुछ नया ट्राई करने की सोच रहे हैं तो NDTV Games पर आने से अच्छा कोई विकल्प नहीं होगा. इस साइट पर आपको कई तरह से गेम्स मिलेंगे जिन्हें आप ऑनलाइन खेल सकते हैं.

SLIME.IO: क्रिस्टल खाकर बढ़ाएं अपना साइज, दूसरे खिलाड़ियों से रहें दूर, खेलें मजेदार गेम, जानिए इससे जुड़ा सब कुछ

SLIME.IO

नई दिल्ली:

अगर आप बोर हो रहे हैं और कुछ नया ट्राई करने की सोच रहे हैं तो NDTV Games पर आने से अच्छा कोई विकल्प नहीं होगा. इस साइट पर आपको कई तरह से गेम्स मिलेंगे, जिन्हें आप ऑनलाइन खेल सकते हैं. इस साइट पर रेसिंग, फाइटिंग से लेकर स्टैक तक के कई मजेदार गेम्स उपलब्ध हैं. इस साइट पर मौजूद SLIME.IO एक ऐसा ही गेम है, जिसमें आपको अपने प्लेयर के रंग जैसे क्रिस्टल को खाना होगा और अपने आकार को बढ़ाना होगा, लेकिन इस दौरान आपको दूसरे खिलाड़ियों से सावधान रहने की जरूरत है, क्योंकि वो आपको खाने की कोशिश करेंगे.

यह भी पढ़ें: Scooter Xtreme: स्कूटर को हवा में कराएं फ्लिप, नाइट्रो से बढ़ाएं रफ्तार, खेलें मजेदार रेसिंग गेम

SLIME.IO

SLIME.IO एक मजेदार गेम है जिसमें आपको लगातार अपने आकार को बड़ा करना होगा और बड़े आकार के प्लेयर, जो आपको खाने की कोशिश करेंगे, उनसे बचना होगा. अगर आप बोर हो रहे हैं या कोई नया गेम ट्राई करने की सोच रहे हैं तो यह मजेदार गेम आपके लिए हैं.   

कैसे खेले

इस गेम का कंट्रोल काफी आसान है. स्क्रीन पर टैप करें और अपनी अपनी उंगली को उस दिशा में करें, जिस दिशा में आप अपने प्लेयर को लेकर जाना चाहते हैं. आपको अलग-अलग रंगो और आकार की वस्तुओं या क्रिस्टल को खाना होगा. इस दौरान आपको आकार में आपसे बड़े खिलाड़ी से बचना भी होगा. आप जब भी कोई वस्तु खाएंगे, तो आपको प्वाइंट मिलेंगे.

कंट्रोल

यदि आप लैपटॉप या डेस्कटॉप पर खेल रहे हैं तो दिशा बदलने के लिए माउस के माध्यम से स्क्रीन पर दिखने वाले गोले को उस दिशा में ले जाए, जहां आप अपने प्लेयर को लेकर जाना चाहते हैं. आप जितने अधिक अंक हासिल करेंगे,रैंकिंग में उतने ही ऊपर होंगे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Pocket Champions: गोल करके जमा करें गोल्ड क्वाइन, खेलें अलग-अलग स्टेडियम में, जानिए इस मजेदार फुटबॉल गेम के नियम