Scooter Xtreme: स्कूटर को हवा में कराएं फ्लिप, नाइट्रो से बढ़ाएं रफ्तार, खेलें मजेदार रेसिंग गेम

अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर बोरियत दूर करना कई लोगों को पंसद होता है और अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो NDTV Games आपके लिए एकमद सही जगह है.

Scooter Xtreme: स्कूटर को हवा में कराएं फ्लिप, नाइट्रो से बढ़ाएं रफ्तार, खेलें मजेदार रेसिंग गेम

Scooter Xtreme

नई दिल्ली:

अपने खाली समय में ऑनलाइन आकर बोरियत दूर करना कई लोगों को पंसद होता है और अगर आप भी ऐसे लोगों में शामिल हैं तो NDTV Games आपके लिए एकमद सही जगह है. इस साइट पर आपको गेम्स के कई ऑप्शन मिलेंगे. इस साइट पर आपको रेसिंग से लेकर फाइटिंग और स्टैक तक के गेम्स मिलेंगे, जिन्हें खेलकर आप अपने खाली समय को एन्जॉय कर सकते हैं. इस साइट पर मौजूद स्कूटर एक्सट्रीम एक ऐसा ही गेम है. इस गेम का कंट्रोल और गेमप्ले काफी आसान है, लेकिन इस गेम में आपको टाइमिंग का ध्यान रखना है, ऐसे में यह गेम खेलकर आपको जरूर मजा आएगा.

यह भी पढ़ें: Retro Drift: खेलें मजेदार कार रेसिंग गेम, कार को ड्रिफ्ट करके दिखाएं अपनी स्किल्स और कमाएं प्वाइंट्स

स्कूटर एक्सट्रीम

स्कूटर एक्सट्रीम एक 3डी रेसिंग गेम है, जहां आपको स्कूटर को ड्राइव करने का मौका मिलेगा. इस गेम में आपको दूसरे प्लेयर से जीतने की कोशिश करनी है. इस स्कूटर रेस के दौरान आपको अपने स्कूटर को फ्लिप करने का मौका मिलेगा. इसके अलावा नाइट्रो ऑप्शन से आप अपने स्कूटर की रफ्तार बढ़ा सकते हैं. आप रेस के दौरान सिक्के भी जमा कर सकते हैं. फिल्प करने के बाद आपको सही से लैंड करना जरूरी है. अगर आप क्रैशलैंड करते हैं तो आप आउट हो जाएंगे.
 
कैसे खेले:

आपको गेम शुरू करने के लिए प्ले बटन पर क्लिक करना होगा और फिर स्कूटर को सड़क पर आगे बढ़ाने के लिए आपको स्क्रीन पर क्लिक करना होगा. आप नेविगेट करने के लिए बाएं या दाएं दिशा में जा सकते हैं. आप स्कूटर को बीच हवा में फ्लिप के लिए टैप करके छोड़ सकते हैं. फिनिश लाइन के रास्ते में, आपको कई बाधाओं को पार करना होगा, जैसे कि कार, बाड़, गत्ते के बक्से से बनी दीवारें आदि. ट्रैंपोलिन का उपयोग करके हैरतअंगेज फिल्प कर सकते हैं और नाइट्रो के ऑप्शन से अपनी रफ्तार बढ़ा सकते हैं. यदि आप किसी दुर्घटना का शिकार होते हैं तो कुछ सिक्के देकर आप दोबारा से गेम शुरू कर सकते हैं. ब्रेक लेने के लिए, आपको पीछे की ओर स्क्रीन पर खीचना होगा या स्क्रीन से हटा हटाना होगा.

कंट्रोल

डेस्कटॉप पर खेलने के लिए आपको लेफ्ट क्लिक का प्रयोग करना है, जबकि मोबाइल पर आपको स्क्रीन पर बस टैप करना है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें:Pocket Battle Royale: लड़ाई के मैदान पर आखिर तक बचे रहना होगा चैलेंजिंग, खेलें मजेदार फाइटिंग गेम