Retro Drift: खेलें मजेदार कार रेसिंग गेम, कार को ड्रिफ्ट करके दिखाएं अपनी स्किल्स और कमाएं प्वाइंट्स

कई लोग अपने खाली समय में गेम्स खेलना पंसद करते हैं और अगर आप भी उनमें शामिल हैं तो आप जैसे दीवानों के लिए NDTV Games एक सही साइट है

Retro Drift: खेलें मजेदार कार रेसिंग गेम, कार को ड्रिफ्ट करके दिखाएं अपनी स्किल्स और कमाएं प्वाइंट्स

Retro Drift

नई दिल्ली:

कई लोग अपने खाली समय में गेम्स खेलना पंसद करते हैं और अगर आप भी उनमें शामिल हैं तो आप जैसे दीवानों के लिए NDTV Games एक सही साइट है, जहां पर आपको कार रेसिंग से लेकर स्टैक तक के कई आसान और मजेदार गेम्स मिलेंगे. इस साइट पर मौजूद रेट्रो ड्रिफ्ट एक ऐसा ही मजेदार गेम है. इस गेम में आपको अपनी कार को ड्रिफ्ट करना है और प्वाइंट्स जमा करने हैं, जिनका इस्तेमाल करकेआप अलग-अलग फीचर्स अनलॉक कर पाएंगे.

रेट्रो ड्रिफ्ट

रेट्रो ड्रिफ्ट एक शानदार ड्रिफ्ट रेसिंग गेम है जहां खिलाड़ी विभिन्न लेवल पर ड्रिफ्ट ले सकते हैं और नई गाड़ियों को अनलॉक कर सकते हैं. इस रेट्रो- ड्रिफ्ट गेम में शानदार ग्राफिक्स और एक आसान लेकिन चुनौतीपूर्ण गेमप्ले है जिसमें सटीक कंट्रोल और सही समय का आपको ध्यान रखना होगा. इस गेम में आपको कई गाड़ियों में से चयन करने का ऑप्शन मिलेगा, जिसमें सभी की हैंडलिंग अलग तरीके से होगी. इस गेम को आप अपने दोस्तों के साथ या फिर अकेले खेल सकते हैं.

कैसे खेलें

प्ले ऑप्शन पर क्लिक करने से बाद, आपको खेलने के लिए एक डिफॉल्ट कार मिलेगी. इसके अलावा 7 अन्य कारें हैं जो शुरुआत में लॉक हैं लेकिन आप उन्हें ट्रैक पर रखे सिक्कों को इकट्ठा करके अनलॉक कर सकते हैं. आपको ड्रिफ्ट करते हुए ज्यादा से ज्यादा स्कोर करना है.

कंट्रोल

डेस्कटॉप/लैपटॉप पर कार को ड्रिफ्ट करने के लिए लेफ्ट क्लिक का उपयोग करें. मोबाइल/टैबलेट पर ड्रिफ्ट के लिए बस स्क्रीन पर क्लिक करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com