Pocket Battle Royale: लड़ाई के मैदान पर आखिर तक बचे रहना होगा चैलेंजिंग, खेलें मजेदार फाइटिंग गेम

कई लोगों को अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पसंद होता है. अगर आप ऑनलाइन गेम्स के शौकीन हैं तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही जगह है.

Pocket Battle Royale: लड़ाई के मैदान पर आखिर तक बचे रहना होगा चैलेंजिंग, खेलें मजेदार फाइटिंग गेम

Pocket Battle Royale

नई दिल्ली:

कई लोगों को अपने खाली समय में ऑनलाइन गेम्स खेलना पसंद होता है. अगर आप ऑनलाइन गेम्स के शौकीन हैं तो NDTV Games आपके लिए एकदम सही जगह है. इस साइट पर आपको कार रेसिंग से लेकर फाइटिंग तक के कई गेम्स मिल जाएंगे, जिन्हें आप अपने खाली समय में खेलकर आनंद उठा सकते हैं. इस साइट पर मौजूद
Pocket Battle Royale एक ऐसा ही मजेदार फाइटिंग गेम है.

यह भी पढ़ें: Moving Co: खेलें दिलचस्प मूविंग कंपनी गेम, कैश के रूप में मिलेंगे प्वाइंट्स, जानिए सब कुछ

Pocket Battle Royale

पॉकेट बैटल रॉयल एक फेमस गेम है, जहां खिलाड़ी को जीतने के लिए लड़ाई के मैदान में आखिरी तक खड़ा होना होता है. इस गेम को आप मोबाइल या फिर डेस्कटॉप/लैपटॉप पर खेल सकते हैं. आसान कंट्रोल के चलते इस गेम को चुनना और खेलना आसान हो जाता है. इस गेम को खेलते समय आपको हथियार, कवच और बाकी चीजें हासिल करके जीत हासिल करने के लिए आखिरी तक खड़ा होना होगा.

यह भी पढ़ें: Panda Pizza Parlor: कस्टमर को तय समय में डिलीवर करें पिज्जा, जानें कैसे खेलें और गेम से जुड़ी सभी जानकारी

कैसे खेलें:

गेम शुरू करने से पहले आपको एक कैरेक्टर चुनना होगा. खेल में कई कैरेक्टर हैं लेकिन शुरुआत में केवल दो ही फ्री में उपलब्ध हैं. आप गेम खेलने के दौरान जो प्वाइंट कलेक्ट करेंगे उससे अन्य कैरेक्टर को अनलॉक कर सकते हैं. आप अलग-अलग हथियारों का चयन भी कर सकते हैं जो उपलब्ध होंगे और चमकदार बक्से पर प्लेयर को ले जाकर बाकी चीजे भी हासिल कर सकते हैं.

कंट्रोल

डेस्कटॉप/लैपटॉप पर, कैरेक्टर पर लेफ्ट क्लिक बटन को दबाकर प्लेयर को मूव कर सकते हैं, और फायर करने के लिए आपको क्लिक को छोड़ना होगा. मोबाइल/टैबलेट पर, कैरेक्टर पर टच को होल्ड करें, फिर आगे मूव करने के लिए आगे पीछे करें और फायर वेपन के लिए आपको स्क्रीन से हाथ हटाना होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: PIN The UFO: एलियंस को बचाएं, भेजें उनके प्लेनेट पर वापस, खेलें मजेदार गेम