Raceline: कार रेस के शौकीनों के लिए दिलचस्प है यह गेम, जानिए इससे जुड़ा सब कुछ

अगर आप भी ऑनलाइन गेम्स खेलते हैं तो NDTV Games आपके लिए सबसे अच्छी जगह है. इस साइट पर आप कार रेसिंग से लेकर स्पोर्ट्स तक के गेम ऑनलाइन खेल सकते हैं.

Raceline: कार रेस के शौकीनों के लिए दिलचस्प है यह गेम, जानिए इससे जुड़ा सब कुछ

Raceline: जानिए कैसे खेलें और क्या है नियम

नई दिल्ली:

अगर आप भी ऑनलाइन गेम्स खेलते हैं तो NDTV Games आपके लिए सबसे अच्छी जगह है. इस साइट पर आप कार रेसिंग से लेकर स्पोर्ट्स तक के गेम ऑनलाइन खेल सकते हैं. आप जैसे कार रेसिंग गेम के शौकीन लोगों के लिए NDTV Games पर रेसलाइन गेम मौजूद है, जिसे खेलकर आपको मजा आने वाला है. Raceline गेम में आपको अलग-अलग कारों में से ऑप्शन चुनने का मौका मिलेगा. इस गेम में आप जितनी दूरी तय करेंगे आपको उतने प्वाइंट मिलेंगे. इन प्वाइंट का इस्तेमाल करके आप अपनी कार के ब्रेक और पॉवर को बढ़ा सकते हैं. मजेदार गेमप्ले और आसान कंट्रोल के साथ आपको इस गेम को खेलकर काफी मजा आने वाला है.

यह भी पढ़ें: HPL Tournament: कैसे खेलें और क्या है नियम, जानिए गेम से जुड़ा सब कुछ

रेसलाइन

कार रेसिंग गेम के शौकीन लोगों के लिए रेसलाइन एक बेहतरीन गेम है. इस गेम में आपको लगातार प्वाइंट मिलते रहेंगे, जिनका इस्तेमाल कर आप अपनी गाड़ी के ब्रेक, पॉवर और हैंडलिंग को कंट्रोल कर सकते हैं. इस गेम में आपको एक ही मौका मिलेगा ऐसे में अधिक से अधिक प्वाइंट हासिल करने के लिए आपको ट्रैक पर लगातार आ रही कार से बचकर आगे निकलना होगा और किसी दूसरी कार से टकराने के बचना होगा.
 
कैसे खेलें

इस गेम को क्लिक करने के बाद आपको सबसे पहले उस कार को सेलेक्ट करना है, जिससे आप रेस करना चाहते हैं. इसके बाद आपको अपनी कार को कंट्रोल करते हुए आगे तक बढ़ते जाना है और अधिक से अधिक अंक हासिल करने हैं. इस गेम में आप अपनी कार को बेहतर बनाने के लिए, उसकी हेंडलिंग, ब्रेकिंग और पॉवर को बढ़ा सकते हैं.

यह भी पढ़ें: Soccer Goal Kick: कैसे खेलें और क्या है नियम, जानिए सब कुछ

कंट्रोल

गेम को शुरू करने के लिए आपको पहले होम पेज पर मौजूद प्ले पर क्लिक करना होगा. इसके बाद आप स्क्रीन पर दिख रही लेफ्ट और राइट एरो पर क्लिक करके अपनी कार को सेलेक्ट कर सकते हैं. इसके बाद आपको प्ले पर क्लिक करना है. इसके बाद गेम शुरू हो जाएगा.

अगर आप डेस्कटॉप या लैपटॉप पर गेम खेल रहे हैं तो आपको गेम की स्क्रीन पर लेफ्ट और राइट के साइन दिखाई देंगे. आप इन लेफ्ट और राइट साइन पर क्लिक करके अपनी कार को लेफ्ट और राइट कर सकते हैं. वहीं मोबाइल पर आपको स्क्रीन पर दिख रहे साइन से अपनी कार को कंट्रोल करना है. आप गेम के दौरान अपनी कार की रफ्तार भी बढ़ा सकते हैं और ब्रेक का ऑप्शन भी आपको स्क्रीन पर मिलेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें: Space Adventure Pinball: जानिए कैसे खेलें और गेम से जुड़ा सब कुछ