FIFA WC 2022: मोरक्को ने बेल्जियम को 2-0 से हराकर किया एक और बड़ा उलटफेर

FIFA World Cup: अल थुमामा स्टेडियम में मोरक्को और बेजियम के बीच खेले गए ग्रुप F के मैच में बड़ा उलटफेर हुआ, जब मोरक्को ने वर्ल्ड नंबर 2 टीम बेजियम को 2-0 से हरा दिया.

World Cup 2022: कतर में जारी फीफा वर्ल्ड कप (FIFA World Cup) में रविवार को फैंस ने फिर एक बार चौंकाने का वाला मैच देखा. अल थुमामा स्टेडियम में मोरक्को और बेजियम के बीच खेले गए ग्रुप F के मैच (Belgium vs Moroccoमें बड़ा उलटफेर हुआ, जब मोरक्को ने वर्ल्ड नंबर 2 टीम बेल्जियम को 2-0 से हरा दिया. फीफा रैंकिंग में मोरक्को 22वें नंबर की टीम है और यूरोपियन टीम के खिलाफ उनके ये जीत ऐतिहासिक है.

Scoreboard
Belgium 0 – 2 Morocco
मोरक्को : Abdelhamid Sabiri (73'), Zakaria Aboukhlal (90+2')


पहले हाफ में दोनों टीम की तरफ से कई प्रयास हुए लेकिन मैच का पहला स्कोर दूसरे हाफ में आया. ऑफ साइड होने के कारण हाफ टाइम से कुछ मिनट पहले मोरक्को के शुरुआती गोल को VAR द्वारा कैंसल दिया गया था.

जिसके बाद अब्देलहामिद साबिरी ने फ्री-किक पर 73वें मिनट पर शानदार गोल कर मोरक्को को बढ़त दिलाई, इससे बाद जकरिया अबूखलाल ने दूसरे हाफ के एक्स्ट्रा टाइम में एक और स्कोर कर इस बढ़त को दोगुना कर दिया. 

इस जीत से मोरक्को ग्रुप F की तालिका में बेल्जियम की जगह लेते हुए टॉप स्थान पर पहुंच गया है, जबकि हारने वाली टीम दूसरे स्थान पर खिसक गई है.

“वो जो भी फैसला लेंगे..”, वर्ल्ड कप 2023 पर Ramiz Raja के उग्र बयान पर Gautam Gambhir की प्रतिक्रिया

“उनकी ग्रूमिंग अच्छी है, वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं”, लगातार प्रदर्शन से इस स्टार ने Ravi Shastri से जीती तारीफ

FIFA WC 2022: देखें Poland से हार के बाद भी Saudi Arabia के फैन्स यूं कर रहे सपोर्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com