विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 27, 2022

“उसकी ग्रूमिंग अच्छी है, बल्लेबाजी में कुछ खास है”, लगातार प्रदर्शन कर इस स्टार ने Ravi Shastri का जीता दिल

भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri on Shubman Gill) ने शुभमन गिल के प्रदर्शन पर बात करते हुए कहा, "उनके पास काम करने की अच्छी नैतिकता है, वह कड़ी मेहनत करते हैं, वह भूखे(रनों के लिए) हैं और वह इस खेल से प्यार करते हैं. वह खेलना जारी रखेंगे क्योंकि उनकी ग्रूमिंग अच्छी है, वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं."

Read Time: 3 mins
“उसकी ग्रूमिंग अच्छी है, बल्लेबाजी में कुछ खास है”, लगातार प्रदर्शन कर इस स्टार ने Ravi Shastri का जीता दिल
Ravi Shastri on Shubman Gill

IND vs NZ 2nd ODI: भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन में रविवार को तीन मैचों की सीरीज का दूसरा वनडे बारिश के कारण रद्द कर दिया गया. शुक्रवार को पहले मैच (India vs New Zealand) में सात विकेट से हार का सामना करने के बाद मेहमान टीम जीत की पटरी पर उतरना चाह रही थी, लेकिन बारिश की उनकी योजना पर पानी फेर दिया. वर्तमान में सीरीज कीवी टीम के पक्ष में 1-0 से है. मैच में बार-बार बाधाएं आई और इसे कई बार रोका गया. मैच को आखिरकार 29-ओवर-प्रति-साइड तक कम कर दिया गया था. हालाँकि, जब टीम इंडिया (Team India) 12.5 ओवर में 89/1 थी, तब खेल को आखिरी बार रोका गया. उस वक्त तक सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) (नाबाद 34) और शुभमन गिल (Shubman Gill) (नाबाद 45) क्रीज पर थे.

सीरीज के दोनों वनडे मैचों में शुभमन गिल ने बल्ले से अच्छा फॉर्म दिखाया. उन्होंने क्रमश 50 और नाबाद 45 रन बनाए.

दूसरे वनडे के प्रसारण के दौरान प्राइम वीडियो से बात करते हुए, भारत के पूर्व कोच रवि शास्त्री (Ravi Shastri) ने शुभमन गिल के प्रदर्शन पर बात करते हुए युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की.

शास्त्री ने कहा, “आज उनका जोर गेंद की टाइमिंग पर था. कभी-कभी जब आप अपनी गहराई से बाहर होते हैं, तो आप गेंद को जोर से मारने की कोशिश करके इसे जारी रखना चाहते हैं. वह अच्छे फुटवर्क के साथ अच्छे नियंत्रण में थे. उसे खेलते हुए देखना बहुत अच्छा लगता है. उसके बारे में कुछ स्पेशल है. वह एक गुणवत्ता वाला खिलाड़ी है और वह लंबे समय तक (दशक का समय) तक रहने वाला है,"

उन्होंने कहा, "उनके पास काम करने की अच्छी नैतिकता है, वह कड़ी मेहनत करते हैं, वह भूखे(रनों के लिए) हैं और वह इस खेल से प्यार करते हैं. वह खेलना जारी रखेंगे क्योंकि उनकी ग्रूमिंग अच्छी है, वह हमेशा जमीन से जुड़े रहते हैं."

मैच की बात करें तो मौसम के पहले व्यवधान के बाद भारत 4.5 ओवर में 22-0 पर था. खेल को लगभग चार घंटे तक रोके जाने के बाद इसे 29 ओवर के मैच में घटा दिया गया था.

आठ ओवर फेंके जाने के बाद खिलाड़ियों को फिर से पवेलियन भेज दिया गया. जिसके बाद खेल (NZ vs IND 2nd ODI) फिर से शुरू नहीं हो सका.

ऑकलैंड में शुक्रवार को पहला मैच सात विकेट से जीतने के बाद न्यूजीलैंड तीन मैचों की सीरीज (New Zealand vs India) में 1-0 से आगे है. फाइनल मैच बुधवार को क्राइस्टचर्च में खेला जाएगा. मैच की स्ट्रीमिंग सुबह 6 बजे IST से प्राइम वीडियो पर कवरेज के साथ उपलब्ध होगी.

FIFA WC 2022: देखें Poland से हार के बाद भी Saudi Arabia के फैन्स यूं कर रहे सपोर्ट

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
T20 World Cup: "विराट के साथ समस्या यह है..." संजय मांजरेकर ने बताया आखिर क्यों फ्लॉप हो रहे कोहली
“उसकी ग्रूमिंग अच्छी है, बल्लेबाजी में कुछ खास है”, लगातार प्रदर्शन कर इस स्टार ने Ravi Shastri का जीता दिल
"I would like to delete it of...", Waism Akram Posts Bhajji's back as former offie accepts his biggest mistake in live show
Next Article
"मैं इसे अपनी जिंदगी से..." भज्जी ने लाइव शो में स्वीकार की अपनी सबसे बड़ी गलती, तो अकरम ने थपथपाई पीठ
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;