रोनाल्डो ने कोका-कोला की बजाय 'Drink Water' का दिया संदेश, कंपनी को हुआ 29,300 करोड़ का नुकसान- Video

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक तरफ जहां यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप में ( Euro 2020) सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए  हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है

रोनाल्डो ने कोका-कोला की बजाय 'Drink Water' का दिया संदेश, कंपनी को हुआ 29,300 करोड़ का नुकसान- Video

रोनाल्डो ने कोका-कोला की बजाय 'Drink Water' का दिया संदेश

क्रिस्टियानो रोनाल्डो (Cristiano Ronaldo) एक तरफ जहां यूरोपीय फुटबॉल चैम्पियनशिप में (Euro 2020) सर्वाधिक गोल करने वाले खिलाड़ी बन गए  हैं तो वहीं दूसरी ओर कुछ ऐसा किया है जिसकी चर्चा खूब हो रही है. दरअसल यूरो कप के पहले मैच में पुर्तगाल ने हंगरी को 3-0 से हराया और इस मैच में कप्तान रोनाल्डो ने  दो होल करते अपनी टीम को शानदार जीत दिलाई. मैच में 2 गोल करने के साथ ही रोनाल्डो यूरो कप में सबसे ज्यादा गोल करने वाले फुटबॉलरबन गए. लेकिन इस मैच से पहले हुए प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक ऐसा वाकया घटित हुआ जिसकी वजह से यह स्टार खिलाड़ी सोशल मीडिया ट्रेंड करने लगा है. 

Video- अफगानिस्तान के गोलकीपर से हुई बड़ी गलती, खुद ही भारत के लिए कर दिया गोल

हुआ ये कि जब रोनाल्डो प्रेस कॉन्फ्रेंस में आए तो उनके सामने कोका-कोला की 2 बोतल रखी हुई है. स्टार फुटबॉलर उन दो बोतल को देखते जा रहे हैं, तभी अचानक उन्होंने कोका कोला की बोतलें को उठाकर हटा दिया. इसके बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने मीडिया कर्मियों की तरफ देखा और पानी की बोतल उठाकर सभी से कोका कोला की बजाय पानी पीने की अपील कर डाली. दिग्गज फुुटबॉलर ने पानी की बोतल उठाकर सभी से 'ड्रिंक वॉटर' का संदेश दिया. सोशल मीडिया पर रोनाल्डो का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. फैन्स जमकर इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं. 

वहीं दूसरी ओर रोनाल्डो के द्वारा ऐसा करने के बाद कोकाकोला कंपनी को भारी नुकसान उठाना पड़ा है. रोनाल्डो के इस खास अपील के बाद कोकाकोला कंपनी के शेयर 1.6 फीसदी तक गिर गए. कंपनी का मार्केट कैप 242 अरब डॉलर से घटकर 238 अरब डॉलर तक पहुंच गया है. यानि रोनाल्डो की अपील के बाद कंपनी को करीब 29,300 करोड़ रुपये का नुकसान हो गया है.  

Euro 2020: क्रिश्चियन एरिक्सन ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी, लिखी दिल छूने वाली बात


बता दें कि कोका-कोला यूरो 2020 (Coca Cola bottles at a Euro 2020) का आधिकारिक प्रायोजकों में से एक है, यही कारण है कि बोतलों को टेबल पर मार्केटिंग के लिए रखा गया था. रोनाल्डो, दुनिया के सबसे प्रसिद्ध और शीर्ष फ़ुटबॉल खिलाड़ियों में से एक हैं. सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी संख्या में हैं. इंस्टाग्राम पर उनके लगभग 300 मिलियन फॉलोअर्स हैं. (इनपुट भाषा से भी)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com