Euro 2020: क्रिश्चियन एरिक्सन ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी, लिखी दिल छूने वाली बात

डेनमार्क फ़ुटबॉलर क्रिश्चियन एरिक्सन (Christian Eriksen) ने अस्पताल से अपनी तस्वीर शेयर की है और फैन्स को अपने हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है.

Euro 2020: क्रिश्चियन एरिक्सन ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी, लिखी दिल छूने वाली बात

क्रिश्चियन एरिक्सन ने अस्पताल से शेयर की तस्वीर

डेनमार्क फ़ुटबॉलर क्रिश्चियन एरिक्सन (Christian Eriksen) ने अस्पताल से अपनी तस्वीर शेयर की है और फैन्स को अपने हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. क्रिश्चियन एरिक्सन ने मुस्कुराते हुए तस्वीर शेयर की और लिखा कि वो अब ठीक हैं. बता दें कि रिक्सन, डेनमार्क और फिनलैंड के बीच हो रहे मुक़ाबले के दौरान मैदान में गिर गए थे. जिसके बाद उन्हें तुरंत ही अस्पताल ले जाना पड़ा था. अस्पताल में उपचार होने के बाद अब 29 साल के एरिक्सन की हालत "स्थिर" है. वो धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं. एरिक्सन को मैदान में ही आपातकालीन मेडिकल चिकित्सा दी थी जिसके कारण उनकी जान बच पाई.

Euro Cup: हजारों फैंस ने क्रिश्चियन एरिक्सन के लिए ऐसा कर एकजुटता की मिसाल कायम की..देखें Video

क्रिश्चियन एरिक्सन ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'सभी को नमस्कार,  दुनिया भर से आपके संदेशों के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. यह मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत मायने रखता है. मैं ठीक हूँ - परिस्थितियों में.. मुझे अभी भी अस्पताल में कुछ परीक्षाओं से गुजरना है, लेकिन मुझे ठीक लग राह है. अब, मैं अगले मैचों में डेनमार्क टीम के लड़कों का उत्साहवर्धन करूंगा. सभी डेनमार्क के लिए खेलें और जीतें.'

बता दें कि जब क्रिश्चियन एरिक्सन बेहोश हुए इस वक्त मैच के पहले हॉफ़ का 40वां मिनट का खेल हो गया था. लेकिन अचानक ही वो मैदान पर गिर गए, जिसके बाद टीम के डॉक्टर जल्दी से मैदान पर आए और फुटबॉ़लर की जांच की. आनन-फानन में एरिक्सन को अस्पताल ले जाया गया था.

EURO Cup 2021: टीम के डॉक्टर ने बताया भयानक घटने का आँखों देखा हाल, 'एरिक्सन की नब्ज जा रही थी..."


हालांकि जब एरिक्सन की हालत स्थिर बताई गई तो मैच को दोबारा शुरू किया गया जिसमें फ़िनलैंड ने डेनमार्क को 1-0 से हराकर मैच को जीत लिया था. लेकिन मैच के दौरान दोनों टीमों के फैन स्टेडियम में क्रिश्चियन एरिक्सन (Christian Eriksen) का नाम लेकर चीयर कर रहे थे. सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी खूब वायरल हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com