साग पिज़्ज़ा के बाद, मिसल पिज़्ज़ा के लेटेस्ट देसी एक्सपेरिमेंट को देख इंटरनेट पर आए ऐसे रिएक्शन...

Misal Pizza: क्या आपने देखा के पिज़्ज़ा के नए वर्जन "मिसाल पिज़्ज़ा" को? ऑनलाइन वायरल वीडियो को लोगों से मिले ऐसे रिएक्शन.

साग पिज़्ज़ा के बाद, मिसल पिज़्ज़ा के लेटेस्ट देसी एक्सपेरिमेंट को देख इंटरनेट पर आए ऐसे रिएक्शन...

Misal Pizza: साग पिज़्ज़ा के बाद, मिसल पिज़्ज़ा.

कुछ समय पहले, पिज्जा पर साग दिखाने वाले एक वायरल वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. खाने-पीने के शौकीनों ने कमेंट सेक्शन में अस्वीकृति की की बाढ़ ला दी. एक व्यक्ति ने लिखा, "आप इंडियन और इटालियंस दोनों को अपमानित करने में कामयाब रहे" (पूरी कहानी यहां पढ़ें). अभी हाल ही में, एक और अजीब देसी पिज़्ज़ा को ऑनलाइन आलोचना का सामना करना पड़ा है. इस बार, टॉपिंग एक और पॉपुलर इंडियन टेस्टी डिश है: मिसल. यह महाराष्ट्रीयन डिश आमतौर पर पाव के साथ खाया जाता है - सब्जियों और बीन्स के साथ करी जैसा व्यंजन है. आश्चर्य है कि यह पिज़्ज़ा टॉपिंग में कैसे बदल गया?

ये भी पढ़ें: Maaza Pani Puri: क्या आपने कभी खाई है माज़ा पानी पुरी? वायरल वीडियो देख भड़के इंटरनेट यूजर

वीडियो में, हम एक व्यक्ति को पिज़्ज़ा बेस जैसी दिखने वाली चीज़ पर पीली चटनी फैलाते हुए देख सकते हैं. फिर वे ऊपर से फरसाण, सेव, मटकी (मोठ की फलियां), धनिया, प्याज और मोत्ज़ारेला चीज़ छिड़कते हैं. वे पिज्जा को ओवन में बेक करते हैं, बराबर पीसेस में काटते हैं और फिर कस्टूमर को सर्व करते हैं. पिज़्ज़ा के साथ मिसल "रस्सा" का एक साइड प्रोवाइड किया जाता है. वॉयसओवर के मुताबिक, यह यूनिक पिज्जा पुणे में पाया जा सकता है और इसकी कीमत रु. 120 है. एक्स पोस्ट में मूल रूप से @adis_food_voyage द्वारा साझा की गई एक रील है. नीचे पूरा वीडियो देखें:

"मिसाल पाव पिज़्ज़ा" की कंसेप्ट को ऑनलाइन बहुत रुचि मिली है. जहां कुछ लोग इस अजीब फूड कॉम्बिनेशन को ट्राई करने के लिए एक्साइटेड दिखे, वहीं अन्य लोग स्पष्ट रूप से इस आइडिया के खिलाफ थे. नीचे कुछ रिएक्शन पढ़ें:

पिज़्ज़ा फूड एक्सपेरिमेंट का एक सामान्य विषय प्रतीत होता है. स्नैक मीट से लेकर ओरेओस तक, कई अपरंपरागत पिज्जा टॉपिंग अतीत में वायरल हो चुके हैं. जबकि कुछ ने इंटरनेट को बांट दिया है, दूसरों को आलोचना के अलावा कुछ नहीं मिला है. 

ये भी पढ़ें: Guinness World Record: दो ऑस्ट्रेलियाई फ्रेंड ने एक दिन में 99 पब बार का किया दौरा, बना विश्व रिकॉर्ड...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)