ज़ोमैटो ने 10-मिनट में फूड डिलीवर करने की घोषणा की, ट्विटर पर देखें लोगों का रिएक्शन

ज़ोमैटो के सह-संस्थापक दीपिंदर गोयल ने सोमवार को ट्विटर पर अपने लेटेस्ट फीचर - 10 मिनट फूड डिलीवरी की घोषणा की.

ज़ोमैटो ने 10-मिनट में फूड डिलीवर करने की घोषणा की, ट्विटर पर देखें लोगों का रिएक्शन

खास बातें

  • ज़ोमैटो ने ट्विटर पर की घोषणा.
  • इंस्टेंट डिलीवरी के बैंड में शामिल हो गया ज़ोमैटो.
  • लोगों से मिलें कई तरह के अलग अलग रिएक्शन.

फूड टेक जाइंट ज़ोमैटो अपनी हालिया घोषणा के साथ इंस्टेंट डिलीवरी के बैंड में शामिल हो गया. ज़ोमैटो के सह-संस्थापक दीपिंदर गोयल ने सोमवार को ट्विटर पर अपने लेटेस्ट फीचर - 10 मिनट फूड डिलीवरी की घोषणा की. उन्होंने कहा, " उन्होंने कहा तकनीक उद्योग में जीवित रहने (और इसलिए फलने-फूलने) का एकमात्र तरीका है इनोवेटिव करना और आगे बढ़ना है. और यहां हम ... अपनी 10 मिनट फूड डिलीवरी की पेशकश - ज़ोमैटो इंस्टेंट के साथ हैं,". पोस्ट के अनुसार, फीचर को सबसे पहले अगले महीने तक गुरुग्राम में लॉन्च किया जाएगा. इसके साथ, गोयल ने यह भी उल्लेख किया कि कंपनी "डिलीवरी पार्टनर्स पर तेजी से खाना पहुंचाने के लिए कोई दबाव नहीं डालेगी" और डिलीवरी पार्टनर्स की सुरक्षा से समझौता नहीं किया जाएगा. ट्वीट यहां पढ़ें:

सिर्फ एक मिनट में बनाएं नींबू शिकंजी बनाने के लिए सीक्रेट नींबू शिकंजी मसाला
 

इंस्टेंट डिलीवरी फीचर के बारे में बताते हुए, दीपिंदर गोयल ने एक आधिकारिक बयान में कहा, "ग्राहक तेजी से अपनी जरूरतों के त्वरित उत्तर की मांग कर रहे हैं. वे योजना नहीं बनाना चाहते हैं, और वे इंतजार नहीं करना चाहते हैं. वास्तव में, सबसे तेजी से रेस्टोरेंट को सॉर्ट करना डिलीवरी टाइम जोमैटो ऐप पर सबसे ज्यादा उपयोग की जाने वाले फीचर्स में से एक है."

यहां बताया गया है कि ज़ोमैटो इंस्टेंट कैसे काम करेगा:

बयान के अनुसार, गुणवत्ता के साथ "कोई समझौता नहीं" करने के उद्देश्य से, ज़ोमैटो ने कुछ सिद्धांतों को कम कर दिया, जिस पर ज़ोमैटो इंस्टेंट फीचर बनाया जाएगा. "हमारे फिनिशिंग स्टेशन में मांग की भविष्यवाणी और हाइपरलोकल प्राथमिकताओं के आधार पर विभिन्न रेस्टोरेंट से बेस्टसेलर आइटम (20-30 व्यंजन) होंगे," आगे पढ़े. विस्तृत बयान यहां पढ़ें.

ट्विटर पर दीपिंदर गोयल की पोस्ट पर लोगों की कड़ी प्रतिक्रिया के साथ कुछ ही समय में यह घोषणा इंटरनेट पर फैल गई. और ऐसा लगता है कि घोषणा नेटिज़न्स के साथ अच्छी नहीं रही. "अरे भाई नहीं चाहिए 10 मिनट में डिलीवरी. डिलीवरी वाले की जान मत लो.

"सबसे पहले, पूरी तरह से अनावश्यक। कोई भी ज़ोमैटो को भूखे पेट के साथ खाना ऑर्डर करने के लिए नहीं खोलता है. फिर भी ... वे 30 मिनट तक इंतजार कर सकते हैं. दूसरा, आप अपने डिलीवरी अधिकारियों को 'कर्मचारी' के रूप में कब पहचानना शुरू करेंगे?" एक और ट्वीट पढ़ें.

एक तीसरा ट्वीट पढ़ें, "10 मिनट में ताजा बना कर डिलीवर हो जाएगा? डिलीवरी बॉय के जीवन को जोखिम में क्यों डाल रहे है? प्रो 30 मिनट की डिलीवरी ही ठीक थी, 20 मिनट बचा कर ज्‍यादातर लोग व्हाट्सएप, एफबी/ट्विटर पर ही बिताएंगे? "

ज़ोमैटो के नए 'इंस्टेंट' डिलीवरी फीचर पर आपके क्या विचार हैं? हमें नीचे कमेंट्स में जरूर बताएं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Salt And Pepper Chicken Recipe: स्पाइसी खाने की हो क्रेविंग तो ट्राई करें इंडो-चाइनीज यह क्लासिक रेसिपी