विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 08, 2023

डिलीवरी बैग से खाना निकालकर खा गया जोमैटो एजेंट, अब वीडियो हो रहा वायरल, आप भी देखिए

जोमैटो एजेंट का खाना खाते हुए का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे लेकर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. अगर आप भी जोमैटो या स्विगी से आर्डर करते हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें.

Read Time: 4 mins
डिलीवरी बैग से खाना निकालकर खा गया जोमैटो एजेंट, अब वीडियो हो रहा वायरल, आप भी देखिए
डिलीवरी एजेंट का बैग से खाना निकालकर खाते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है.

घर पर कोई नहीं है या फिर खाना बनाने का मन नहीं कर रहा या फिर घर पर ही पार्टी करने का मूड हो रहा है तो सबसे पहले जहन में फूड डिलीवरी ऐप्स का ही ख्याल आता है. इन दिनों देश भर में फूड डिलीवरी ऐप्स का इस्तेमाल तेजी से बढ़ा है. इस सेवा का पूरा दारोमदार डिलीवरी एजेंट्स पर है जिनका एक बड़ा नेटवर्क है. सोशल मीडिया पर आए दिन डिलीवरी एजेंट की कठिनाई, इमानदारी और ग्राहकों के साथ उनकी बातचीत के दिलचस्प किस्से देखने को मिलते हैं. इस बीच पिछले दिनों एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट को बैग से खाना खाते हुए एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था. एक बार फिर रेड सिग्नल पर जोमैटो एजेंट का खाना खाते हुए का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे लेकर लोग अलग-अलग तरह के रिएक्शंस दे रहे हैं. तो अगर आप भी जोमैटो या स्विगी से आर्डर करते हैं तो इस वीडियो को जरूर देखें.

Weight Loss के लिए खा लीजिए हाई प्रोटीन और फाइबर वाला ये सलाद, घटने लगेगा कमर का साइज, पेट जाएगा अंदर

 फूड डिलीवरी एजेंट का वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में हम एक जोमैटो डिलीवरी एजेंट को बाइक पर बैठे हुए देख सकते हैं, जो सिग्नल के ग्रीन होने का इंतजार कर रहा है. इंतजार के दौरान ये डिलीवरी एजेंट अपना हाथ उस इंसुलेटेड बैग में डालता है जिसमें खाना रखा हुआ है, फिर जैसे ही हाथ बाहर निकालता है तो उसके हाथ में खाने की कोई चीज होती है जिसे वो खाते हुए नज़र आ रहा है. देखने से ऐसा मालूम हो रहा है जैसे ये कोई फ्रेंच फ्राइस या चिप्स हो. जैसे ही ट्रैफिक चलना शुरू होता है, वीडियो बंद हो जाता है. इंटरनेट पर जोमैटो डिलीवरी एजेंट का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. साथ ही कैप्शन में लिखा है,'उन सभी के लिए जो ज़ोमैटो या स्विगी से ऑर्डर करते हैं'.

मेन कोर्स बनाने का नहीं है टाइम तो ट्राई करें साउथ इंडियन स्टाइल पुलाव, वेट लॉस डाइट में भी कर सकते हैं शामिल

 लोग बोले- डिलीवरी एजेंट को भी भूख लगती है, इंसान बनो 

 ये वीडियो खाने से और लोगों से जुड़ा हुआ है यही वजह है कि लोगों का ध्यान तेजी से आकर्षित कर रहा है.  इंटरनेट पर वायरल हो रहा है इस वीडियो को लेकर लोगों के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. कुछ लोग उस जोमैटो एजेंट के इस तरह बीच में खाना निकाल कर खाने से चिंतित हैं तो कुछ लोगों को लग रहा है कि कहानी कुछ और भी हो सकती है इसलिए जो दिख रहा है उसे सच नहीं समझना चाहिए.  एक यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि खाने को इस तरह सील करना चाहिए ताकि इससे कोई छेड़छाड़ ना हो सके.

40 में भी 20 जितनी चमकदार और क्लियर रहेंगी आपकी स्किन, बस इन 3 चीजों को करें डाइट में शामिल

दूसरे यूजर ने लिखा कि हो सकता है ये उसका खुद का खाना हो क्योंकि मुझे  हमेशा डिलीवरी एजेंट से सीलबंद खाना मिलता है इसलिए हमें किसी को जज नहीं करना चाहिए. ज्यादातर लोगों का यही कहना है कि हो सकता है उसने अपना खाना बैग में रखा हो इसलिए बिना जांच किए निर्णय पर नहीं पहुंचना चाहिए. वहीं कुछ लोग इंसानियत दिखाते हुए ये भी कह रहे हैं कि डिलीवरी एजेंट है तो उसे भी भूख लग सकती है. इंसान बनो. हो सकता है उन्होंने अपना स्नैक्स स्नैक्स साथ रखा हो.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
डायबिटीज के मरीज इन 4 तरह के आटे की रोटियों का करें सेवन, कंट्रोल में रहेगा ब्लड शुगर
डिलीवरी बैग से खाना निकालकर खा गया जोमैटो एजेंट, अब वीडियो हो रहा वायरल, आप भी देखिए
इन 7 लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है रात को सोने से पहले अजवाइन चाय का सेवन
Next Article
इन 7 लोगों के लिए वरदान से कम नहीं है रात को सोने से पहले अजवाइन चाय का सेवन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;