Yummy Dinner: एक्ट्रर अनुपम खेर का यम्मी डिनर देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप, यहां देखें पोस्ट

Yummy Dinner: अनुपम खेर इन दिनों शिमला में हैं. उन्होंने एक लोकल रेस्टोरेंट का दौरा किया और खुलासा किया कि उनके पिता उन्हें यहां लाएं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें हम अनुपम खेर को रेस्टोरेंट के अंदर टहलते हुए देख सकते हैं.

Yummy Dinner: एक्ट्रर अनुपम खेर का यम्मी डिनर देख खुद को रोक नहीं पाएंगे आप, यहां देखें पोस्ट

खास बातें

  • अनुपम खेर इन दिनों शिमला में हैं.
  • अनुपम खेर को इंडियन खाना पसंद है.
  • अनुपम खेर बिग टाइम फूडी हैं.

Yummy Dinner: जब हम बच्चे थे तो हमारे माता-पिता के पास हमें सैर पर ले जाने के लिए हमेशा एक खास जगह होती थी. पिकनिक हो या फैमिली डिनर, हम सभी ने अलग-अलग जगहों पर अनगिनत यादें बनाई हैं. और हर बार जब हम वयस्कों के रूप में उनसे मिलने जाते हैं, तो हम इन यादों को याद करने में मदद नहीं कर सकते. हमारी तरह हाल ही में अनुपम खेर को भी अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए देखा गया था जब उनके पिता उन्हें बाहर ले जाते थे. अनुपम खेर इन दिनों शिमला में हैं. उन्होंने एक लोकल रेस्टोरेंट का दौरा किया और खुलासा किया कि उनके पिता उन्हें यहां लाएं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट की जिसमें हम अनुपम खेर को रेस्टोरेंट के अंदर टहलते हुए देख सकते हैं. जैसे ही वह अंदर जाते हैं, उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "ये वो जगह है जहां मेरे पिता जी मुझे लेकर आए दोस्तो. असफलता का सबसे अच्छा सबक देने. यहां उन्होंने मुझे एक सबक दिया विफलता)."

 

दूसरी स्टोरी में, उन्होंने अपने खाने के बारे में और पोस्ट किया और फैंस के साथ अपने स्वादिष्ट दिखने वाले मील को साझा किया. सॉर्ट वीडियो में, हम कश्मीरी फूड का एक बंच देख सकते हैं. एक कटोरी कोफ्ते, मटन, पालक साग, रोटियां और समोसे थे. यहां देखिए उनकी स्टोरी. 

Chironji Benefits: चिरौंजी खाने के फायदे जान हैरान हो जाएंगे आप

6uin9jm8

Cold Milk Benefits: वजन कंट्रोल करने से लेकर कब्ज दूर करने तक, जानें ठंडा दूध पीने के अद्भुत फायदे

क्या यह स्वादिष्ट नहीं लगता?! अनुपम खेर बिग टाइम फूडी हैं और अक्सर अपने कुलिनरी एडवेंचर के बारे में पोस्ट करते हैं. आप अक्सर उन्हें कई तरह की चीजों में लिप्त पाएंगे. चाहे वह इंडिया में हों या विदेश ट्रेवैलिंग कर रहे हों, एक्टर इंडियन फूड के बारे में बात करना बंद नहीं कर सकते. जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए अनुपम खेर एक कश्मीरी नेटिव हैं, और उनके डेली घर के बने मेनू में आमतौर पर उनके घर के फूड शामिल होते हैं. इससे पहले उन्होंने अपनी विशाल कश्मीरी ट्रीट के बारे में पोस्ट किया था. उस समय, उन्हें उबले हुए चावल, चिकन करी, मटन करी, दम आलू, रायता, चटनी, कुछ फ्राइड हुए निबल्स और बहुत कुछ का आनंद लेते देखा गया. यह खाना उनकी फैमिली फ्रेंड ने बनाया था. आप इसके बारे में सबकुछ यहां पढ़ सकते हैं.

जैसा कि अनुपम खेर अपने कुलिनरी एडवेंचर के बारे में पोस्ट करते रहते हैं, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी प्लेट में आगे क्या होगा!

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com