Worm On Gulab Jamun: गुलाब जामुन में मिला रेंगता कीड़ा, वायरल वीडियो देख भूल जाएंगे बाहर की मिठाई खाना

Worm Wriggling On Gulab Jamun: इंस्टाग्राम पर वायरल पोस्ट को 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और अब तक 12 हजार से अधिक कमेंट मिल चुके हैं.

Worm On Gulab Jamun: गुलाब जामुन में मिला रेंगता कीड़ा, वायरल वीडियो देख भूल जाएंगे बाहर की मिठाई खाना

Worm on Gulab Jamun: इस वायरल पोस्ट को मिले 12 हजार से अधिक कमेंट.

अपनी फेवरेट मिठाइयां खाना एक जॉय है, लेकिन क्या होगा अगर वह जॉय पेट-मथने वाले एक्सपीरिएंस में बदल जाए? चेन्नई में एक मिठाई की दुकान पर हाल ही में हुई एक घटना ने एक कस्टमर को उस समय हैरान और निराश कर दिया जब उन्होंने देखा कि गुलाब जामुन पर एक छोटा सा सफेद कीड़ा रेंग रहा (worm wriggling on a gulab jamun) है. यह घटना तब सामने आई जब इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया गया, जिसमें अनचाहे गेस्ट को मीठे व्यंजन में दिखाया गया. ग्राहक ने अपनी निराशा व्यक्त करते हुए कहा, "यहां आश्चर्यजनक रूप से नाचने वाला कीड़ा आता है. पूरी तरह से निराश." उन्होंने यहां तक ​​दावा किया कि खरीदारी चेन्नई के अशोक नगर मेट्रो स्टेशन पर 'अद्यार आनंद भवन' आउटलेट से की गई थी.

ये भी पढ़ेंWorld Largest Grilled Cheese Sandwich: दुनिया की सबसे बड़ी ग्रिल्ड चीज़ सैंडविच का वजन सुनकर चौंक जाएंगे आप...

 यह घटना फूड प्रतिष्ठानों के आसपास हाईजीन रिलेटेड चिंताओं को बढ़ाती है, जो यूजर की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कड़े उपायों की आवश्यकता को प्रतिध्वनित करती है. हाल के दिनों में, ट्रेन के फूड और फ्लाइट के फूड से लेकर रेस्टोरेंट तक ​​में फूड में कीड़े और कीड़े निकलने के मामले सामने आए हैं.

पोस्ट ने इंस्टाग्राम पर तेजी से ध्यान खींचा, 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया और 12 हजार से अधिक कमेंट आए. वीडियो ने यूजर को निराशा व्यक्त करते हुए कई कमेंट छोड़ने के लिए प्रेरित किया.

एक यूजर ने कमेंट किया, "हे भगवान! एक वास्तविक समीक्षक होने और रेस्टोरेंट के पेड किचन दौरे न करने के लिए धन्यवाद!"

एक यूजर ने मजाक में कहा, 'भाई जल्दी खाओ, कीड़ा पहले सब खा जाएगा.'

एक यूजर ने मिठाई की दुकान से सहानुभूति जताते हुए कहा, "आपको इसे वायरल करने की जरूरत क्यों है? कभी-कभी गलतियां हो सकती हैं, आप स्टोर पर जा सकते हैं और अपनी समस्या बता सकते हैं, अगर उन्होंने कार्रवाई नहीं की होती, तो यह सबसे अच्छा होता."

एक अन्य ने लिखा, "नए डर का खुलासा हुआ."

एक निराश दर्शक ने लिखा, "@a2b.official मेरे मन में आपके लिए बहुत सम्मान था और मैं इसे खरीदता था और अपने दोस्तों को इसके लिए रिकमेंड करता था. अब मैंने वह सम्मान खो दिया है और मैं अब आप लोगों से खरीदारी नहीं कर रहा हूं. पूरी तरह से निराश हूं."

एक कमेंट में लिखा था, "मुझे नहीं पता, लेकिन मैं इन नन्हे दोस्तों को इंस्टा पर हर जगह देख रहा हूं, जैसे रेस्टोरेंट की आइसक्रीम मशीनों या अन्य चीजों में."

ये भी पढ़ें: Rashmika Mandanna Treats: एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना ने रात में इस क्लासिक स्वीट का उठाया लुत्फ, यहां देखें पोस्ट

यह घटना फूड प्रतिष्ठानों में हाइजीन को बनाए रखने के महत्व पर प्रकाश डालती है, खासकर उन जगहों में जो बड़ी संख्या में कस्टमर को फूड प्रोवाइड कराते हैं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)