इस मोमोज शॉप पर हेल्पर की वैकेंसी, सैलरी मिलेगी बड़ी कंपनी के एंप्लॉय से भी ज्यादा, जानिए कितना है पैकेज

लोकल मोमो की दीवार पर लगे बैनर में एक हेल्पर और कारीगर के लिए नौकरी ऑफर की गई थी. उसकी सैलरी सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश.

इस मोमोज शॉप पर हेल्पर की वैकेंसी, सैलरी मिलेगी बड़ी कंपनी के एंप्लॉय से भी ज्यादा, जानिए कितना है पैकेज

मोमोज की मुलायम और मुंह में घुल जाने वाली बनावट इस स्नैक को बेहद अनूठा बनाती है. चाहे वो वेज हो या नॉनवेज स्टफिंग के साथ हो, मोमोज का टेस्ट अलग ही होता है और उसको खाने से मना करना उतना ही मुश्किल है. जबकि हममें से कई लोग बारिश के मौसम या वीकेंड में मोमोज खाना चाहते होंगे, लेकिन क्या आपने कभी इसकी दुकान में काम करने के बारे में सोचा है? दरअसल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक दिलचस्प पोस्ट वायरल हो रहा है जिसे देखकर आपको नौकरी के लिए मना करने से पहले दो बार सोचने पर मजबूर कर सकती है. अमृता सिंह नाम की यूजर ने एक लोकल मोमो दुकान के स्क्रीनशॉट को शेयर किया है जिससे पता चला कि वह हेल्पर्स और कारीगर को, 25,000 रुपये की अच्छी सैलरी देने को तैयार था.

फोटो में एक लोकल मोमो स्टोर की झलक दिखाई गई है. एक मेज पर आटे के बन्स, मसालें और प्लास्टिक के कंटेनर रखे हुए थे. दीवार पर चिपकाए गए एक बैनर पर, नौकरी की पेशकश की गई थी. इसमें बताया गया कि आउटलेट में काम करने के लिए इच्छुक किसी भी व्यक्ति को 25,000 रुपये दिए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: कब्ज ने हालत कर दी है खराब तो रोटी बनाने से पहले आटे में मिला लें ये चीज, टॉयलेट में बैठते साफ हो जाएगा पेट

कॉलेज पासआउट को दिए जाने वाले सैलरी पैकेज के साथ, पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, "अरे यह लोकल मोमो शॉप इन दिनों भारत के अमूमन कॉलेज की तुलना में बेहतर पैकेज की पेशकश कर रही है."

दुकान पर इस तरह का आकर्षक ऑफर देने से, सोशल मीडिया यूजर्स ने पोस्ट पर तुरंत रिएक्शन दिए.

एक निराश व्यक्ति ने कमेंट किया, "वास्तविकता कोई नहीं दिखाता." दूसरे ने यह कहने में देर नहीं लगाई, "अभी अप्लाई कर रहा हूं". एक फूड लवर ने बताया कि सैलरी के साथ-साथ कर्मचारियों को "हर दिन खाने के लिए मुफ्त मोमोज़" भी मिलेंगे.

कुछ लोगों ने इस डील को पसंद नहीं किया एक यूजर ने लिखा, “काम का समय सुबह 11 बजे से दोपहर 12 बजे तक. साथ ही पूरे दिन पैदल चलना, कोई छुट्टी नहीं और कोई पॉलिसी नहीं.”

लोकल मोमोज की दुकान पर दी जाने वाली इस जॉब ऑफर के बारे में आपके क्या विचार हैं. हमें कमेंट में बताएं.

नवरात्रि व्रत में क्या खाना चाहिए | व्रत में घी खाने के फायदे | Navratri me kya khana chahiye



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)