Little Girl's Reaction: 5 साल की बच्ची ने जब पहली बार खाया सुशी तो दिया ऐसा रिएक्शन, इंटरनेट पर मिले...

Tasting sushi for the first time: पहली बार सुशी खाने के बाद आपका क्या रिएक्शन होगा? एक पांच साल की बच्ची ने जब पहली बार सुशी को ट्राई किया तो उसका कुछ ऐसा रिएक्शन आया.

Little Girl's Reaction: 5 साल की बच्ची ने जब पहली बार खाया सुशी तो दिया ऐसा रिएक्शन, इंटरनेट पर मिले...

Sushi Dish: सुशी खाने के बाद बच्ची ने दिया ऐसा रिएक्शन.

खास बातें

  • सुशी सबसे लोकप्रिय जापानी व्यंजनों में से एक है.
  • सुशी की कई वैराइटी हैं.
  • सुशी खाने के बाद बच्ची का रिएक्शन.

सुशी (sushi) सबसे पॉपुलर जापानी डिशेज में से एक है. कई ट्रेडिशनल और एक्सपेरिमेंटल वैराइटी वाले इस डिश के फैन दुनिया के कई हिस्सों में हैं. हालांकि, ऐसे कई लोग हैं जो सुशी को एक रिक्वायर टेस्ट मानते हैं. पॉपुलर होते हुए भी यह हर किसी के लिए स्वादिष्ट है. हाल ही में, पांच साल के बच्चे को कथित तौर पर पहली बार सुशी ट्राई करते हुए दिखाने वाले एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. लोग सुशी के फ्लेवर और टेक्सचर की जटिलता पर बच्चे के रिएक्शन जानने के लिए एक्साइटेड थे.

ये भी पढ़ें: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अमृतसर के इन व्यंजनों का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीरें

@cristallure की इंस्टाग्राम रील में, मां अपने बच्चे को चॉपस्टिक का उपयोग करके सुशी का एक पीस खिलाती है. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, "मेरी बेटी ने पहली बार सुशी ट्राई करने के लिए कहा." छोटी लड़की को पीस को ठीक से बाइट करने और चबाने में समय लगता है. उसकी मां ने उसे प्रेरित करते हुए पूछा कि वह इसके बारे में क्या सोचती है. एक समय के बाद, उसे एहसास होता है कि उसकी बेटी ने इसे पूरी तरह से निगल लिया है. लड़की कहती है, "मुझे यह पसंद नहीं है." मां समझाती है, "तुमने सचमुच पहली बार सुशी खाई है. तुम केवल पांच साल के हो." इस पर लड़की जवाब देती है, "जब मैं छह साल की हो जाऊंगी तो शायद मुझे यह पसंद आएगा." पूरी रील यहां देखें:

ये भी पढ़ें: कार में लगी आग फिर भी सुरक्षित रहा टंबलर, कंपनी ने दिया ये ऑफर इंटननेट हुआ...

वीडियो को अब तक 11 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. कमेंट सेक्शन लड़की के खुले विचारों की सराहना करते हुए पॉजिटिव कमेंट से भरा है. लोगों ने अपना मन बनाने से पहले सुशी का पीस ख़त्म करने के लिए उनकी प्रशंसा भी की है. नीचे कुछ रिएक्शन देखें:

"यह सच है कि उसने यह सुनिश्चित करने के लिए पूरा पीस खा लिया और अभी भी होपफुल है! यह मेरे लिए एक जीत है."

"इतना अच्छा बच्चा. उसने यह सब खा लिया, भले ही उसे यह पसंद नहीं था!"

"मुझे खुशी है कि उसने इसे पहले पूरा किया फिर रिएक्शन दिया."

"वह कहती है, "चलो एक साल में इसे फिर से देखें."

"कम से कम उसका दृष्टिकोण सकारात्मक था."

"वह यह जानने में होशियार है कि जब वह 6 साल की होगी तो उसे यह पसंद आ सकता है और तब तक उसके टेस्ट बट बदल चुके होंगे."

"कम से कम उसने सम्मानपूर्वक इसे खाया. उसे आशीर्वाद दो."

"जब आप बच्चे होते हैं तो मुझे लगता है कि सुशी को पसंद न करना सामान्य बात है. मुझे यह पसंद नहीं था और अब मैं वह सब-कुछ खाने लायक सुशी खाने बैठता हूं."

आपने वीडियो के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)