एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अमृतसर के इन व्यंजनों का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीरें

Karisma Kapoor's Amritsar Trip: एक्ट्रेस करिश्मा कपूर खाने की बड़ी शौकीन हैं और इस बार उन्होंने अमृतसर के इन पॉपुलर व्यंजनों का लुत्फ उठाया.

एक्ट्रेस करिश्मा कपूर ने अमृतसर के इन व्यंजनों का उठाया लुत्फ, यहां देखें तस्वीरें

Karisma Kapoor: करिश्मा कपूर का फूडी एडवेंचर.

अमृतसर को खाने-पीने के शौकीनों का स्वर्ग माना जाता है. कम प्रसिद्ध स्थानीय व्यंजनों से लेकर छोले-कुलचे जैसे पॉपुलर व्यंजनों तक, इस शहर में कुलिनरी शौकीनों के लिए बहुत कुछ है. हाल ही में जिन मशहूर सेलिब्रिटी ने इसका स्वाद चखा उनमें करिश्मा कपूर भी शामिल हैं. हर बार जब करिश्मा किसी नई जगह जाती हैं. तो वह अपने पीछे एक ड्रूल वर्दी फूडी ट्रेल छोड़ जाती हैं. और इस बार भी कुछ अलग नहीं था. उन्होंने पवित्र शहर की अपनी एक दिन की जर्नी की तस्वीरों की एक सीरीज साझा की है. बेशक, करिश्मा का पहला पड़ाव स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) था. शुरुआती फ्रेम में वह बैकग्राउंड में मंदिर के साथ पोज देती नजर आईं. लेकिन हमारा ध्यान उसके बाद की तस्वीरों में दिखाए गए फूड की रेंज ने खींचा.

ये भी पढ़ें: कार में लगी आग फिर भी सुरक्षित रहा टंबलर, कंपनी ने दिया ये ऑफर इंटननेट हुआ...

एक तस्वीर में करिश्मा शानदार उत्तर भारतीय व्यंजनों का लुत्फ़ उठाती नज़र आईं. हमने दाल मखनी, छोले, शाही पनीर और सादे चावल से भरी कटोरी के साथ अमृतसरी भरवां चूरचूर नान की झलक देखी. उन्होंने कुल्हड़ लस्सी, रायता और खीर का भी आनंद लिया, जो ब्रेड पकौड़े के दो स्लाइस बगल में रखे गए थे. कैप्शन में उन्होंने लिखा, "पॉजिटिव एनर्जी और स्वादिष्ट खाना. अमृतसर में बिताया गया एक शानदार दिन."

करिश्मा कपूर की अमृतसर डायरीज़ एक्ट्रेस द्वारा अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ से हमारी बिरयानी की क्रेविंग जगाने के कुछ ही दिनों बाद आई थीं. उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें खुशबूदार बिरयानी से भरा मिट्टी का बर्तन दिख रहा है. इस स्वादिष्ट व्यंजन के अलावा, करिश्मा की थाली में स्वादिष्ट चावल का व्यंजन, ठंडे रायते से भरा मटका और दो छोटे कटोरे भी शामिल थे: एक में तीखी हरी चटनी और दूसरे में कुरकुरे प्याज. एक्ट्रेस ने दिल्ली के बीचोबीच इस दावत का लुत्फ उठाया. करिश्मा ने तस्वीर को इस टेक्स्ट के साथ साझा किया, "बातें या बिरयानी [बातचीत और बिरयानी]..." इसके बाद एक नारंगी दिल वाला इमोजी भी शेयर किया. 

ये भी पढ़ें: Elon Musk Interview: बेंगलुरु के एक कैंटीन में एलन मस्क का का इंटरव्यू देख हैरान हुए इंटरनेट यूजर, देखें वायरल वीडियो

याद है जब करिश्मा कपूर ने कबूल किया था कि वह बॉयफ्रेंड की जगह बिरयानी चुनेंगी? एक्ट्रेस, जो दिल से खाने की शौकीन हैं, ने बिरयानी से भरी प्लेट में अपनी कुछ तस्वीरें डालीं. शुरुआती फ्रेम में वह बिरयानी की प्लेट को देखती नजर आ रही हैं. कैप पहने हुए, बॉलीवुड स्टार प्लेट से इतनी मोहित हो गई है कि उसे लेंस को देखने में भी कोई दिलचस्पी नहीं है. हालांकि, यह उसका चुटीला कैप्शन है जिसने हमारा ध्यान खींचा. उन्होंने अपनी कैप पर लिखे टेक्स्ट का जिक्र करते हुए लिखा, "मैं बॉयफ्रेंड नहीं बनाती...मैं बिरयानी बनाती हूं." 

हम उत्तर भारत में करिश्मा कपूर के अन्य स्वादिष्ट कुलुनरी एडवेंचर के बारे में और अधिक अपडेट पाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते.



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)