विज्ञापन

क्या होगा अगर आप फ्रोजन पॉपकॉर्न खाते हैं? देखें डिजिटल क्रिएटर का प्राइसलेस एक्सपीरिएंस

Frozen Popcorn Viral Video: डिजिटल क्रिएटर डस्टिन ने हाल ही में एक वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया, जिसमें उन्होंने फ्रोजन पॉपकॉर्न खाने का अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया.

क्या होगा अगर आप फ्रोजन पॉपकॉर्न खाते हैं? देखें डिजिटल क्रिएटर का प्राइसलेस एक्सपीरिएंस
Frozen Popcorn Viral Video: फ्रोजन पॉपकॉर्न का वायरल वीडियो.

Frozen Popcorn Viral Video: हममें से ज्यादातर लोग फिल्में देखते समय पॉपकॉर्न खाना पसंद करते हैं. यह स्नैक्स कई लोगों को पसंद है और इसका फ्लेवर आसानी से कस्टमाइज किया जा सकता है. डिजिटल क्रिएटर डस्टिन हाल्डी ने हाल ही में एक वीडियो के साथ इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया, जिसमें उन्होंने फ्रोजन पॉपकॉर्न खाने का अपना एक्सपीरिएंस शेयर किया. क्लिप की शुरुआत डस्टिन द्वारा यह स्वीकार करने से होती है कि 40 वर्षों तक उन्होंने फ्रीजिंग पॉपकॉर्न की अवधारणा के बारे में कभी नहीं सुना. लेकिन, चीजें तब बदल गईं जब उन्हें सोशल मीडिया पर एक वीडियो मिला, जिसका एक पीस उन्होंने अपने पोस्ट में एड किया. विधि के लाभों का खुलासा करते हुए, डिजिटल क्रिएटर ने कहा, "जाहिर तौर पर आपको नमक का स्वाद बेहतर लगेगा और आपके दांतों में कोई गुठली नहीं होगी."
ये भी पढ़ें: 1 रुपए में 5 मिनट के अंदर काले से काला तवा साफ करने के लिए फॉलो करें ये ट्रिक, यहां देखें वीडियो

फिर वह पॉपकॉर्न का एक पैकेट लेता है, उसे फूटने के लिए माइक्रोवेव के अंदर रखता है और फ्रीजर के अंदर रखने से पहले उसे जिपलॉक में डाल देता है. अपने रोजमर्रा के काम निपटाने के बाद डस्टिन रात में पॉपकॉर्न निकालते हैं और एक अपने मुंह में रख लेते हैं. उनका रिएक्शन प्राइसलेस है. वह कबूल करते हैं, "यह वास्तव में बहुत अच्छा है. मुझे पता है कि यह पागलपन लगता है लेकिन यह बहुत अच्छा है. आप वास्तव में नमक का स्वाद ले सकते हैं."

तुलना करने के लिए, डस्टिन किसी निष्कर्ष पर पहुंचने से पहले सामान्य पॉपकॉर्न ट्राई करते हैं. वह स्वीकार करते हैं कि उन्हें फ्रोजन पॉपकॉर्न "बेहतर" पसंद है और व्यूअर को इसे एक बार "निश्चित रूप से ट्राई करने" की सलाह देते हैं. "आप निराश नहीं होंगे," उन्होंने आश्वासन दिया. "मैं सचमुच इस पर विश्वास नहीं कर सका,"उसका ईमानदार कैप्शन पढ़ें. वीडियो को अब तक 3 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

इंस्टाग्राम यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में वायरल वीडियो के बारे में बहुत कुछ कहा.

"भाई, मैंने अपने पॉपकॉर्न पर इतना बटर डाला है कि यह बटर का एक फ्रोजन ब्लॉक जैसा होगा" एक फूडी ने मजाक किया.

एक जिज्ञासु यूजर ने कहा, "दिलचस्प. मैं कोशिश करने जा रहा हूं."

किसी और ने कहा, "समस्या यह है कि जब मैं पॉपकॉर्न बनाता हूं और उसे स्मेल करता हूं, तो मुझे यह अभी चाहिए! कुछ घंटों बाद नहीं! आपने इसे कैसे स्टोर किया?"

डस्टिन से सहमति जताते हुए एक व्यक्ति ने लिखा, "इसमें फ्लेवर अधिक था और यह कुरकुरा था. यह गर्म पॉपकॉर्न की तरह मेरे दांतों में भी नहीं फंसा."

एक यूजर ने खुलासा किया कि उसे "हॉट सॉस के साथ पॉपकॉर्न" पसंद है.

एक व्यक्ति ने पॉपकॉर्न को "फ्रोजन वॉटर" के साथ ट्राई करने का सुझाव देते हुए इसे "लाइफ चेंजिंग " बताया.

इससे पहले, एक वीडियो में एक व्यक्ति को कारमेल पॉपकॉर्न बनाते समय पूरे अंडे का उपयोग करते हुए दिखाया गया था, जिसने फूडी को कंफ्यूज कर दिया था. 

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Navratri To Diwali Festivals List: नवरात्रि से लेकर दशहरा और दीपावली तक, यहां देखें अक्टूबर में पड़ने वाले व्रत और त्योहारों की पूरी लिस्ट
क्या होगा अगर आप फ्रोजन पॉपकॉर्न खाते हैं? देखें डिजिटल क्रिएटर का प्राइसलेस एक्सपीरिएंस
आज क्या बनाऊं: स्नैक्स टाइम ही नहीं, डिनर पार्टी के लिए भी परफेक्ट हैं हनी चिली पनीर फ्राइज़, नोट करें रेसिपी
Next Article
आज क्या बनाऊं: स्नैक्स टाइम ही नहीं, डिनर पार्टी के लिए भी परफेक्ट हैं हनी चिली पनीर फ्राइज़, नोट करें रेसिपी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com