देखेंः एक्ट्रेस अनन्या पांडे का ड्रूल करने वाला इटैलियन 'Balanced' मील

Italian Dish: एक्ट्रेस अनन्या पांडे अक्सर अपने 22 मिलियन सोशल मीडिया फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपने खाने के शौक के बारे में साझा करती हैं. आप अक्सर उसे स्वादिष्ट डेज़र्ट और कई देसी नील में लिप्त होते हुए देख सकते हैं.

देखेंः एक्ट्रेस अनन्या पांडे का ड्रूल करने वाला इटैलियन 'Balanced' मील

खास बातें

  • अनन्या पांडे खाने की बड़ी शौकीन है.
  • अनन्या पांडे कई लोगों के लिए फिटनेस आइकन भी है.
  • अनन्या पांडे के इंस्टा पर 22 मिलियन फैंस हैं.

Italian Dish: यदि आप आमतौर पर एक सख्त डाइट रूटीन फॉलो करते हैं, तो हर बार एक समय में, आप इसे जाने दे सकते हैं और लास्ट में अपने फेवरेट डिशेज का आनंद ले सकते हैं! एक बार चीट मील का मौका मिलने पर आपके पास उन चीजों की एक लंबी लिस्ट भी हो सकती है जिन्हें आप खाना चाहते हैं. यह कुछ ऐसा है जो हम सब करते हैं. आखिर कौन अपने फेवरेट मील का विरोध कर सकता है? और ऐसा लगता है स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 कि एक्ट्रेस अनन्या पांडे ऐसा ही कर रही हैं! अनन्या अक्सर अपने 22 मिलियन सोशल मीडिया फैंस और फॉलोअर्स के साथ अपने खाने के शौक के बारे में साझा करती हैं! आप अक्सर उसे स्वादिष्ट डेज़र्ट और कई देसी नील में लिप्त होते हुए देख सकते हैं. वास्तव में, अनन्या ने एक बार यह भी खुलासा किया था कि उन्हें बटर चिकन, चीसी नान, सूजी का हलवा और कई अन्य चीजें पसंद हैं! तो, यह बिना कहे चला जाता है कि अनन्या का खाने का रोमांच आपको ड्रूल करने के लिए बाध्य है. और उनका लेटेस्ट पोस्ट इसका सबूत है!

भारत के साथ "Free Trade Agreement" का जश्न मनाने के लिए Australian प्रधान मंत्री ने बनाया देसी मील

जैसे ही एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर पिज्जा खाते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की. उसके पास पिज्जा के चार डिब्बे थे और कुछ डिप्स थे. अपनी पोस्ट में उन्होंने लिखा, "इसे कहते हैं बैलेंस."

यहां देखिए उनकी पोस्टः

देखें: रोजा और इफ्तार पर गौहर खान का "Expectation Vs Reality" वीडियो

क्या यह बिल्कुल टेस्टी नहीं लगता ?! वैसे, यह पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने पिज्जा के लिए अपने प्यार का इजहार किया है! इससे पहले, अनन्या ने एक स्वादिष्ट दिखने वाले चीज़ी पेपरोनी पिज्जा के बारे में पोस्ट किया था. उस स्टोरी में, उसने लिखा, "एकमात्र रिश्ता जो मायने रखता है." आप इसके बारे में यहां सब कुछ पढ़ सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

काम के बारेमें बात करें तो एक्ट्रेस को हाल ही में दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ घेराइयां में देखा गया था. इसके अलावा, अनन्या पांडे वर्तमान में अपनी आने वाली फिल्म खो गए हम कहां की तैयारी कर रही हैं और स्टार विजय देवरकोंडा के साथ लिगर में अपनी तेलुगु फिल्म की शुरुआत भी करेंगी. 23 वर्षीय ने जल्दी ही खुद को बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर न्यूकमर में से एक के रूप में स्थापित कर लिया है, साथ ही कई लोगों के लिए एक फिटनेस आइकन भी है.