विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 11, 2023

सचिन तेंदुलकर ने सब्जियों से भरे अपने गार्डन का वीडियो किया शेयर

सचिन अपने ट्रिप्स और फूडी इंल्डजेंस के बारे में काफी कुछ शेयर करते हैं. अगर आप उनके फीड को स्क्रॉल करें तो आपको उनकी फूडी पोस्ट देखने को मिलेंगी.

सचिन तेंदुलकर ने सब्जियों से भरे अपने गार्डन का वीडियो किया शेयर
सचिन अपने ट्रिप्स और फूडी इंल्डजेंस के बारे में काफी कुछ शेयर करते हैं.

सचिन तेंदुलकर ने क्रिकेट की दुनिया में अपने स्किल के साथ लोगों के दिलों पर राज किया. रिटायरमेंट के बाद आज वह इंस्टाग्राम के ​जरिए भी अपने फैन्स और फॉलोअर्स से जुड़े हुए हैं. 49 वर्षीय क्रिकेट स्टार के इंस्टाग्राम पर लगभग 38 मिलियन फॉलोअर्स हैं और सचिन अपने जीवन से जुड़ी छोटी-छोटी पोस्ट और स्टोरिज शेयर करके उन्हें अपडेट देते रहते हैं. इंस्टाग्राम पर सचिन अपने ट्रिप्स और फूडी इंल्डजेंस के बारे में काफी कुछ शेयर करते हैं. अगर आप उनके फीड को स्क्रॉल करें तो आपको उनकी फूडी पोस्ट देखने को मिलेंगी. इस बार उन्होंने अपने गार्डन से जुड़ी एक वीडियो पोस्ट की हैं, जिसमें उन्हें कुछ सब्जियां तोड़ते हुए देखा जा सकता है.

ब्रेकफास्ट के लिए बनाएं टेस्टी और हेल्दी ज्वार डोसा -Recipe Inside
 

इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर को अपने गार्डन से मूली तोड़ते हुए और फिर चना फसल के बारे में बता रह हैं. वह दिखाते है कि कैसे अलग-अलग गमलों में शिमला मिर्च और जुकीनी उगाई गई हैं. बगीचे में एक जगह बैंगन की फलस भी देखी जा सकती हैं, इसी के साथ उन्होंने यह भी शेयर किया कि पिछली बार "बैगन का भर्ता" और एक अन्य डिश बनाई थी जिसमें उन्होंने बैंगन के स्लाइस को हल्दी और अन्य मसालों से कोट करने के बाद पकाया था.

इसके बाद वह बाद वह दूसरी तरफ पालक की फसल दिखाते जिसमें से वह कुछ फ्रेश पालक के पत्तों को तोड़ते हैं और उससे कुछ बनाने की बात करते है, जिसके लिए वह अपनी मां की रेसिपी फॉलो करने की बात भी कहते हैं. सचिन के हाथ में सब्जियों से भरी एक टोकरी देख सकते हैं, जिसमें लाल मूली, सफेद मूली और पालक जैसी हरी सब्जियां है. सचिन बताते हैं कि यह सब्जियां पूरी तरह प्योर है और आज वह इन्हें पकाने वाले हैं जिससे उनकी फैमिली काफी खुश हो जाएगी.

अगर आप भी पपीते को काटते वक्त करते हैं गलती तो फॉलो करें ये टिप्स

वीडियो में वह अपने कुकिंग पैशन की भी बात कर रह हैं, हमें उन्हें काफी बार कुछ न कुछ बनाते हुए देखा. इससे पहले सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो देखें को मिला था जिसमें उन्होंने अपनी ऑमलेट फ़्लिपिंग स्किल से लोगों को इम्प्रेस किया था. इस वीडियो को काफी बार देखा गया था. इसके बारे में यहां पढ़ें.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Zomato Funny Twist: चाय या मोमोज? ज़ोमैटो ने अमिताभ बच्चन की "Horrible Error" को दिया मजेदार ट्विस्ट
सचिन तेंदुलकर ने सब्जियों से भरे अपने गार्डन का वीडियो किया शेयर
US Blogger Rolls Rotis At Delhi Gurudwara, Desis Appreciate
Next Article
यूएस ब्लॉगर ने दिल्ली के गुरुद्वारे में बनाई रोटियां, लोगों से मिली सराहना- यहां देखें वीडियो
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;