हद हो गई! रेस्‍तरा ने सैंडविच को बीच से काटने के लिए बसूले 180 रु, बिल देखकर फटी रह जाएंगी आंखें...

ऐसे में किसी भी चीज के लिए एक्स्ट्रा पे करना जेब पर भारी पड़ सकता है, जो किसी टूरिस्ट को अच्छा नहीं लगता है, लेकिन इटली के एक रेस्टोरेंट ने टूरिस्ट के सैंडविच को दो टुकड़ों के काटकर देने के बदले 180 रुपए का एक्स्ट्रा बिल थमा दिया.

हद हो गई!  रेस्‍तरा ने सैंडविच को बीच से काटने के लिए बसूले 180 रु, बिल देखकर फटी रह जाएंगी आंखें...

इटली में रेस्टोरेंट ने किया एक्स्ट्रा चार्ज, सोशल मीडिया पर चर्चा.

ट्रैवल के दौरान लोकल फूड चखना हर टूरिस्ट को पसंद होता है. हालांकि टूरिस्ट को अपने खर्च को कंट्रोल रखने की जरूरत होती है. ऐसे में किसी भी चीज के लिए एक्स्ट्रा पे करना जेब पर भारी पड़ सकता है, जो किसी टूरिस्ट को अच्छा नहीं लगता है, लेकिन इटली के एक रेस्टोरेंट ने टूरिस्ट के सैंडविच को दो टुकड़ों के काटकर देने के बदले 180 रुपए का एक्स्ट्रा बिल थमा दिया.

69hmhkfg

रेस्टोरेंट से ऐसे जाहिर की नाराजगी

यह घटना इटली के Lake Como के Gera Laio के पास स्थित Bar Pace  रेस्तरां में जून में हुई थी. यात्री ने चर्चित वेबसाइट TripAdvisor के रिव्यू सेक्शन में यह खुलासा करते हुए उस रेस्टोरेंट को एक स्टार दिया है. Indepedent की रिपोर्ट के अनुसार यात्री ने TripAdvisor के पेज पर बिल शेयर किया है जिसमें सैंडविच को दो भाग में बांटने के लिए 2 यूरो( लगभग 180 रुपए) चार्ज किया गया है. यात्री अपने दोस्त के साथ सैंडविच बांटकर खाना चाहता था इसलिए उसने सैंडविच को दो भाग में बांटने का अनुरोध किया था. उनसे रिव्यू में लिखा-हम दो लोग साथ थे इसलिए मैंने टोस्टेड सैंडविंच को दो टुकड़ों में सर्व करने का कहा. हमें इसके लिए एक्स्ट्रा पे करना पड़ा.

रेस्टोरेंट ने किया बचाव

इटालियन डेली La Repubblica की रिपोर्ट के अनुसार  Bar Pace  रेस्तरां के ओनर ने मामले में अपना बचाव करते हुए कहा, किसी भी एक्स्ट्रा मांग की कीमत होती है. हमें सैंडविच सर्व करने के लिए एक की जगह दो प्लेट यूज करने पड़े. वह कोई सिंपल टोस्टेड सैंडविच नहीं था. उसे काटने में भी वक्त लगा था.

वेबसाइट TripAdvisor ने फिलहाल रिव्यू सेक्शन पर रोक लगा दी है. New York Post की रिपोर्ट के अनुसार  वेबसाइट ने आधिकारिक बयान में कहा-"एक हालिया घटना के कारण रिव्यू सेक्शन में बाढ़ आ गई है, इसमें अधिकतर प्रत्यक्ष अनुभव नहीं हैं, हमने नई रिव्यू पर अस्थायी रूप से रोक लगा दी है.'

Oral Cancer (Hindi): Diagnosis, Treatment, Prevention | Expert Explains Mouth Cancer | मुंह के कैंसर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com