विज्ञापन
Story ProgressBack

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस रेस्टोरेंट में खाया अपनी लाइफ का सबसे अच्छा मील, यहां देखें पोस्ट

Virat Kohli and Anushka Sharma: विराट ने हाल ही में अपने फॉलोअर्स को अनुष्का के खास दिन को सेलिब्रेट करने के तरीकों में से एक की एक छोटी सी झलक भी दी.

Read Time: 3 mins
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस रेस्टोरेंट में खाया अपनी लाइफ का सबसे अच्छा मील, यहां देखें पोस्ट
Virat Kohli and Anushka Sharma: शेफ मनु चंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की.

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने हाल ही में 1 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. उनके पति, स्टार क्रिकेटर विराट कोहली ने इस अवसर पर एक हार्टली मैसेज लिखने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया था. विराट ने हाल ही में अपने फॉलोअर्स को अनुष्का के खास दिन को सेलिब्रेट करने के तरीकों में से एक की एक छोटी सी झलक भी दी. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर, उन्होंने एक फेमस इंडियन शेफ की प्रशंसा की और उसके साथ की तस्वीर एक रेस्टोरेंट मेनू की थी. खूबसूरती से सजाए गए कवर के टॉप पर "सेलिब्रेटिंग अनुष्का" लिखा है, और रेस्टोरेंट का नाम - लुपा. 

ये भी पढ़ें: पिता के निधन के बाद 10 साल के बच्चे ने संभाला घर, तिलक नगर पर बेचता है एग रोल, लोग बोले "असली हीरो"

विराट कोहली ने शेफ को टैग करते हुए लिखा, "पिछली रात अविश्वसनीय फूड एक्सपीरिएंस के लिए धन्यवाद मनु चंद्रा. हमारी लाइफ के सबसे अच्छे मील एक्सपीरिएंस में से एक." नीचे दिए गए स्क्रीनग्रैब पर एक नज़र डालें.
 

Latest and Breaking News on NDTV

विराट ने अभी तक इस यादगार मीस के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी है. हालांकि, शेफ मनु चंद्रा ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की, जिसमें दिखाया गया है कि क्रिकेटर फाफ डु प्लेसिस और ग्लेन मैक्सवेल भी विराट और अनुष्का के साथ सेलिब्रेशन में शामिल हुए. नीचे देखें:
 

पिछले महीने, हमें एक वायरल वीडियो के द्वारा उनके फूडी साइड की एक और झलक मिली. एक्स पोस्ट में किंग कोहली अपने फोन पर अलग-अलग तरह के जंक फूड ऑर्डर करते हुए कैद हुए थे. 

क्या आप यह जानने के इच्छुक हैं कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने कहां-कहां विजिट किया था? लुपा बेंगलुरु शेफ मनु चंद्रा का फेमस रेस्टोरेंट है जो मॉर्डन यूरोपीय फूड प्रोवाइड करता है. पिछले महीने, पॉपुलर शेफ और पूर्व मास्टरशेफ ऑस्ट्रेलिया जज गैरी मेहिगन ने भी यहां खाना खाया था. फ्रांस स्थित रेस्टोरेंट गाइड और रैंकिंग कंपनी ला लिस्टे द्वारा इस रेस्टोरेंट को 2024 में भारत में सर्वश्रेष्ठ में नामित किया गया था. लूपा शुरू करने से पहले, शेफ मनु चंद्रा ने ऑलिव ग्रुप के लिए शेफ-पार्टनर के रूप में 17 साल तक काम किया था और फैटी बाओ, मंकी बार, टोस्ट और टॉनिक आदि जैसे ब्रांड लॉन्च करने में मदद की थी.

ये भी पढ़ें: मसाबा गुप्ता ने ब्रेकफास्ट में खाया टेस्टी टॉको, देखकर आपके मुंह में भी आ जाएगा पानी

Lok Sabha Elections 2024: Gorakhpur में Ravi Kishan के साथ सियासत और स्वाद का तड़का | Poll Curry

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
आम के हैं दीवाने तो आज ही ट्राई करें ये मैंगो स्क्वैश रेसिपी, शेफ पंकज भदौरिया ने शेयर की रेसिपी
विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने इस रेस्टोरेंट में खाया अपनी लाइफ का सबसे अच्छा मील, यहां देखें पोस्ट
फ्रूट जूस बेच रही कंपनियों को FSSAI का सख्त आदेश, लेबल, विज्ञापनों से '100% फलों के रस' का दावा हटाएं
Next Article
फ्रूट जूस बेच रही कंपनियों को FSSAI का सख्त आदेश, लेबल, विज्ञापनों से '100% फलों के रस' का दावा हटाएं
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;