Viral Video: सब्ज़ी के साथ फ्राइड न्यूटेला ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, 2.8 मिलियन ज्यादा बार देखा गया वीडियो...

Nutella Dumpling Wth Sabzi: न्यूटेला और सब्जी से बने डम्पलिंग के वायरल वीडियो को 2.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. क्या आप अजीब फूड कॉम्बो को ट्राई करना पसंद करेंगे.

Viral Video: सब्ज़ी के साथ फ्राइड न्यूटेला ने इंटरनेट पर मचाया तहलका, 2.8 मिलियन ज्यादा बार देखा गया  वीडियो...

Nutella Dumpling Wth Sabzi: न्यूटेला और सब्जी से बना डम्पलिंग.

खास बातें

  • फ्राइड न्यूटेला और सब्ज़ी.
  • यूनिक फूड एक्सपेरिमेंट फ्राइड न्यूटेला के साथ सब्ज़ी.
  • इस वायरल वीडियो को 2.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

फूड एक्सपेरिमेंट हमें आश्चर्यचकित करने में कभी असफल नहीं होते. जब हम सोचते हैं कि इससे अधिक अजीब कुछ नहीं हो सकता, तभी सोशल मीडिया पर एक और कुलिनरी अभियान सामने आता है, जो हमें अवाक कर देता है. चॉकलेट मैगी से लेकर डोसा आइसक्रीम तक - यूनिक फूड कॉम्बो की कोई कमी नहीं है. हालांकि हम इस बात की गारंटी नहीं दे सकते कि इन अजीब फूड फ्यूजन का टेस्ट कैसा होगा, लेकिन फ़ूड व्लॉगर्स की बदौलत इन्हें लाखों बार देखा जाता है. उसी राह पर चलते हुए, हमारे वर्चुअल स्क्रॉल ने हमें खाना पकाने के एक ऐसे एक्सपेरिमेंट से अवगत कराया है. यह फ्राइड हुए न्यूटेला और कई सब्जियों का एक मिश्रण है. आइए डिटेल से जानें, क्या हम?

ये भी पढ़ें: सोहा अली खान ने कुणाल खेमू और बेटी इनाया के साथ मनाया "बेरी गुड डे", यहां देखें क्यूट वीडियो

एक फ़ूड चैनल द्वारा इंस्टाग्राम पर डाले गए वीडियो में शेफ को एक चपटी संरचना बनाने के लिए आटे की लोइयां बेलने के लिए बेलन का उपयोग करते हुए दिखाया गया है. इसके बाद, उन्होंने चपटे आटे पर न्यूटेला का एक पीस, जो एक स्वीट हेज़लनट कोको से फैला है, मिलाता है. उसने गुजी स्प्रेड के ऊपर थोड़ा और आटा छिड़का और उसे समान रूप से रैप कर दिया. परिणाम? चॉकलेट से भरी डम्पलिंग. इसके बाद न्यूटेला डम्पलिंग को उबलते तेल से भरी कड़ाही में फ्राई करना शुरू हुआ. एक बार जब चीज़ ने अपना गोल्डन-ब्राउन कलर प्राप्त कर लिया, तो शेफ अगले स्टेप पर चला गया. अपने आप को संभालो, यह और अधिक अजीब हो जाएगा. उसने एक प्लेट उठाई और उस पर कई प्रकार की सब्ज़ियां, करी और चटनी रखीं और उनके ऊपर कुछ सलाद डाला. एक बार जब फ्राई हुई न्यूटेला डम्पलिग प्लेट में डाल दी गई, तो फूड सर्व करने के लिए तैयार था.
 

खाने के शौकीन इस अजीब थाली डिश को लेकर न सिर्फ गुस्सा थे, उन्होंने इस पोस्ट पर कड़ी प्रतिक्रिया भी दी. एक यूजर ने कमेंट करने में देर नहीं लगाई, “जो लोग ऐसा करते हैं उन्हें यह पसंद है. नर्क में रिजर्वेशन पक्का कर लिया है”.

फूड प्रीपरेशन पर व्यंग्यात्मक कटाक्ष करते हुए, एक अन्य ने जानना चाहा, “पहले तो आप सभी सब्जियां खाएंगे और फिर इस चॉकलेट रैप को मिठाई की तरह अपने मुंह में डालेंगे?”

एक तीसरे व्यक्ति ने कबूल किया, "नए डर का खुलासा हुआ."

“सॉस के साथ देसी क्रोइसैन,” एक अन्य कमेंट पढ़ें.

अब तक, वीडियो को 2.8 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है. क्या आप इस न्यूटेला और सब्जी थाली को ट्राई करने की हिम्मत करेंगे?

ये भी पढ़ें: ताहिर कश्यर इस एनर्जी बूस्टर ड्रिंक के साथ करती हैं अपने दिन की शुरूआत, जानिए क्या है उनका फिटनेस सीक्रेट



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)