Viral Video: स्ट्रीट फूड वेंडर ने पराठे को नरम बनाने के लिए कर दिया उसका ये हाल, इंटरनेंट पर वायरल हुआ 'पिटाई पराठा' का वीडियो

Viral Video: हाल ही में एक स्ट्रीट फूड वेंडर का एक अनोखे तरह का पराठा बनाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इसे 'पिटाई पराठा' कहा जा रहा है.

Viral Video: स्ट्रीट फूड वेंडर ने पराठे को नरम बनाने के लिए कर दिया उसका ये हाल, इंटरनेंट पर वायरल हुआ 'पिटाई पराठा' का वीडियो

Viral Video: पराठे को नरम बनाने के लिए किया ऐसा हाल.

खास बातें

  • नाश्ते में पराठा एक बेहतरीन विकल्प होता है.
  • हाल ही में वायरल एक वीडियो में अनोखे प्रकार का पराठा नजर आया.
  • जिस तरह से पराठे की पिटाई हुई, उसे देखकर हर कोई दंग रह गया.

Viral Video: उत्तर भारत में सबसे पसंदीदा नाश्तो में पराठे सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले खानों में से एक है. यह फ्लैटब्रेड आमतौर पर गेहूं के आटे से बनाई जाती है. आटे में पानी, नमक और घी या तेल को मिलाकर इसको तैयार किया जाता है, और पराठों के साथ सबसे अच्छी बात यह है कि आप इसकी कई वैराइटी ट्राई कर सकते हैं. आप चाहें तो उनको प्लेन खाएं या फिर उन्हें स्वादिष्ट मिश्रण जैसे कि आलू, पनीर, गोभी आदि के साथ भर कर भी बना सकते हैं. हम भारतीय इस पराठे को इतना पसंद करते हैं कि आपको देश के अलग-अलग हिस्सों में इसकी अलग-अलग वैराइटी मिल जाएंगी. हाल ही में एक स्ट्रीट फूड वेंडर का एक अनोखे तरीके से पराठा बनाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है. इसे 'पिटाई पराठा' कहा जा रहा है.

फैक्ट्री में कैसे बनते हैं नूडल्स, जानकर आपको भी लगेगा 440 बोल्ट का झटका, हैरान कर देगा वीडियो

'foodfatafat' नाम के एक इंस्टाग्राम पेज ने इस अनोखे पराठे जिसे पिटाई पराठा के नाम से जाना जा रहा है का वीडियो शेयर किया. क्लिप में हम देख सकते हैं कि एक स्ट्रीट वेंडर अपनी पूरी ताकत से एक बड़े पराठे को पीटते हुए दिख रहा है. वह उसे नरम और फूला हुआ बनाने के लिए बार-बार मारता है. @foodfatafat के मुताबिक ये परांठा पश्चिम बंगाल के कोलकाता में बेचा जाता है. यहां देखिए वायरल वीडियो:

रात में भूल गए राजमा और छोले को भिगोना? इस ट्रिक को आजमाएं

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, तब तक इसे 36.8M से अधिक बार देखा गया और 882K लाइक और हजारों कमेंट्स मिल चुके थे. जिस तरह से आदमी ने परांठे को पीटा उसे देखकर लोग दंग रह गए और लोगों ने पराठे को इस तरह से बनाने के तरीके पर कई कमेंट भी किए.

कड़ाके की ठंड में चढ़ा गरमा गरम मैगी खाने का शौक, मैगी और चम्मच दोनों की हुई ऐसी हालत देखकर आप भी रह जाएंगे दंग


"पराठा कहता है मुझसे क्या गलती हो गई साहिब (मैंने कौन सी गलती की सर).


"कोई ब्रेड पुलिस को बुलाओ; एक फ्लैटब्रेड पर हमला किया गया और उसकी हत्या कर दी गई."


"अपने खाने के साथ मत खेलो."


"जब आप "धोबी "बनना चाहते थे लेकिन आपके माता-पिता ने जबरदस्ती आपको शेफ बन कर खाना पकाने को कहा."


"आप इसे ऐसे क्यों बर्बाद करेंगे?"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वायरल वीडियो को देखकर आपके दिमाग में क्या सवाल आ रहा है? क्या आप इस अनोखे पराठे को ट्राई करेंगे? हमें कमेंच कर के जरूर बताएं.