विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jan 13, 2022

Viral Video: हैदराबाद कैफे सर्व करता है '24K गोल्ड' आइसक्रीम, क्या आप इसे आजमाएंगे?

लेटेस्ट ट्रेंड्स में से एक जो वायरल हो रहा है वह है गोल्ड प्लेटेड फूड. अब तक, हमने बहुत महंगे गोल्ड प्लेटेड मोमोज, वड़ा पाव और यहां तक कि एक मिठाई भी देखी है.

Viral Video: हैदराबाद कैफे सर्व करता है '24K गोल्ड' आइसक्रीम, क्या आप इसे आजमाएंगे?

अगर कोई एक चीज है जिसे हम इंटरनेट पर देखना पसंद करते हैं, तो वह है खाने से जुड़ी सभी चीजें! चाहे वह स्वादिष्ट दिखने वाली किसी चीज़ का मिश्रण हो, कोई फूड एक्सपेरिमेंट हो, या अपकमिंग फूड ट्रेंड हों, हमारी नज़र हमेशा उस पर टिकी होती है. और जैसा कि हम आपके लिए ये चीजें लाते हैं, लेटेस्ट ट्रेंड्स में से एक जो वायरल हो रहा है वह है गोल्ड प्लेटेड फूड. अब तक, हमने बहुत महंगे गोल्ड प्लेटेड मोमोज, वड़ा पाव और यहां तक कि एक मिठाई भी देखी है. इस लिस्ट में जोड़ते हुए, अब हमारे पास गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम है! हां, आपने एकदम सही सुना. यहां तक ​​कि एक आइसक्रीम भी अब इसका एक गोल्ड वर्जन देखने को मिला.

Benefits Of Aloe Vera Juice : शिल्पा शेट्टी ने बताया कि ऐलोवेरा कैसे समग्र स्वास्थ्य में मदद करता है

इंस्टाग्राम यूजर @abhinavjeswani द्वारा हाल ही में अपलोड किए गए एक वीडियो में, हम एक आदमी को यह गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम बनाते हुए देख सकते हैं. वीडियो की शुरुआत दुकानदार द्वारा चॉकलेट कोन में कुछ आइसक्रीम डालने से होती है. फिर वह उस पर सोने की एक शीट रखता है और उसके ऊपर कुछ चेरी डाल देता है. @abhinavjeswani के अनुसार, यह ''24K गोल्ड आइसक्रीम'' हैदराबाद के ह्यूबर एंड हॉली नाम के एक कैफे की है. इस आइसक्रीम की कीमत 500 रुपये है और इस पर एडिशनल टैक्स लगता है. यहां वीडियो देखें:

जब से वीडियो अपलोड किया गया था, इसे 2.9 मिलियन बार देखा जा चुका है, इस पर 230k लाइक्स और सैकड़ों कमेंट्स हैं! कई लोगों ने इसे स्वादिष्ट कहा है, और कुछ ने इस आइसक्रीम को आजमाने की इच्छा जाहिर की. वहीं, कई अन्य लोगों ने भी यह कमेंट भी किया कि इस आइसक्रीम की कीमत काफी ज्यादा है जोकि इसके लायक नहीं है.

एक यूजर ने लिखा, ''यह 24k सोने के नाम पर लोगों को लूट रहा है.'' एक अन्य व्यक्ति ने कहा, "500 रुपये सिर्फ एक सॉफ्टी के लिए??? यह बहुत ज्यादा है." कुछ लोगों ने यह भी कहा है कि ज्यादा मात्रा में गोल्ड वर्क का सेवन स्वास्थ्य के लिए "हानिकारक" हो सकता है.

क्या आप जीतना चाहते हैं 11,000 रुपये तो ट्राई करें यह जंबो छोले भटूरे

आप इस गोल्ड प्लेटेड आइसक्रीम के बारे में क्या सोचते हैं? क्या आप इसे आजमाएंगे? नीचे कमेंट करके हमें बताएं!

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
Viral Video: हैदराबाद कैफे सर्व करता है '24K गोल्ड' आइसक्रीम, क्या आप इसे आजमाएंगे?
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;