Viral Video: क्या आप जानते हैं पिज्जा में मौजूद इस छोटी सी चीज का क्या है इस्तेमाल? यहां देखें वायरल वीडियो

Pizza Hacks: इस वायरल पिज़्ज़ा वीडियो को अब तक 714K हजार लाइक्स और 3.5 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं.

Viral Video: क्या आप जानते हैं पिज्जा में मौजूद इस छोटी सी चीज का क्या है इस्तेमाल? यहां देखें वायरल वीडियो

Pizza Hacks: इस वायरल वीडियो को 23 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है.

इंटरनेट अक्सर हमें टॉस्क को पूरा करने के नए तरीकों से परिचित कराकर हमारी लाइफ को आसान बनाता है. कई तरह के कुकिंग टिप्स और किचन हैक्स अक्सर वायरल होते रहते हैं. जबकि कुछ बिल्कुल अलग होते हैं, अन्य सरप्राइज करने वाले साबित होते हैं. हाल ही में, टेकअवे पिज़्ज़ा को आसान तरीके से काटने का एक यूनिक दिखाने वाले एक वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 23 मिलियन से अधिक बार देखे जाने के साथ, इस हैक ने ऑनलाइन रिएक्शन की एक बड़ी रेंज को जन्म दिया है. जिस चीज़ ने लोगों की दिलचस्पी खींची है वह पिज़्ज़ा स्लाइस को अलग करने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला टूल है.

ये भी पढ़ें- सावधान! फायदा ही नहीं नुकसानदायक भी है जरूरत से ज्यादा लौकी के जूस का सेवन, जानें किन लोगों को नहीं पीना चाहिए

इंस्टाग्राम रील को @rowhemfarooqui द्वारा शेयर किया गया जिसमें, हम एक व्यक्ति को छोटे वाइट टेबल जैसे टूल का उपयोग करके पिज्जा स्लाइस पकड़े हुए देखते हैं जो अक्सर टेकअवे बॉक्स में पाए जाते हैं. (इस टूल को पिज़्ज़ा सेवर या पिज़्ज़ा स्टूल के रूप में भी जाना जाता है). पिज्जा के एक पार्ट को अपनी जगह पर रखते हुए, वह अपने दूसरे हाथ का उपयोग करके स्लाइस को किनारे से बड़े आराम से ब्रेक करता है. वीडियो के टेक्स्ट में लिखा है, "आप कितने साल के थे जब आपने सीखा कि पिज़्ज़ा बॉक्स पर यह छोटा सा टूल क्या करता है?" कैप्शन में, व्लॉगर का दावा है, "डोमिनोज़ के एक वर्कर ने मुझे यह बताया!!" पूरी रील यहां देखें: 

वीडियो को अब तक 714K हजार लाइक्स और 3.5 हजार से ज्यादा कमेंट्स मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर इस हैक के साथ-साथ वाइट टूल के बारे में अपना ओपिनियन अपनी राय रखने से नहीं कतराते हैं. नीचे कुछ कमेंट पढ़ें:

ये भी पढ़ें- Pitru Paksha 2023: जानें श्राद्ध पक्ष में किन बातों का रखें ध्यान और पितरों के लिए कैसा बनाएं भोजन

"दरअसल यह पिज़्ज़ा को बॉक्स के टॉप को छूने से रोकने के लिए है."
"मैंने सोचा कि ऐसा इसलिए था ताकि पिज़्ज़ा का ढक्कन न लगे... तो आप इसे बार्बी टेबल के रूप में उपयोग करें."
"मैंने पूरी तरह से सोचा कि वह हैम्पटन मेंशन के डेक पर मेरे बार्बीज़ के लिए एक बिस्टरो टेबल थी."
"मैंने निश्चित रूप से इसे अपनी गुड़ियों के लिए फर्नीचर के रूप में और कभी-कभी जब आप ड्रा बनाते हैं तो सही साइज बनाने के लिए उपयोग किया है."
"भाई, मैं सोचता था कि वह एक छोटे साइज का टेबल खिलौना था."
"मुझे अब भी विश्वास है कि यह बग के लिए एक छोटी सी टेबल है और कुछ भी मेरा मन नहीं बदल सकता!"
"मुझे विश्वास है कि चीज़ों के लाखों अलग-अलग उद्देश्य हैं और यह सिर्फ इस बात पर निर्भर करता है कि आप उन्हें डिकवर करने में कितने क्रिएटिव हो सकते हैं."

आपने इस वायरल पिज़्ज़ा हैक के बारे में क्या सोचा? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.

ये भी पढ़ें- अखबार में रखा खाना खाने से हो सकती हैं कई गंभीर बीमारियां, तुरंत बदलें ये आदत, FSSAI ने जारी किए निर्देश की



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)