Viral Video: 7 साल के बच्चे ने बनाई नन्हीं-नन्हीं और क्यूट जलेबी, परफेक्शन देखकर दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो

Viral Video: वीडियो में सात साल के सभ्या है जो अपनी प्यारी छोटी रसोई में खाना बना रहा है. इतनी छोटी सी उम्र में वो एक परफेक्शनिस्ट की तरह खाना बनाते दिख रहे हैं.

Viral Video: 7 साल के बच्चे ने बनाई नन्हीं-नन्हीं और क्यूट जलेबी, परफेक्शन देखकर दीवाने हुए लोग, वायरल हुआ वीडियो

सात साल का सभ्या छोटे से किचन में करता है कमाल.

खास बातें

  • वीडियो में शेफ सभ्या ने बनाई जलेबियां.
  • इंटरनेट पर वायरल हुआ क्यूट वीडियो.
  • छोटी से उम्र में परफेक्ट खाना बनाने मे हैं माहिर.

Child's Amazing Jalebi Making Skill: आज के समय में लोग इंटरनेट पर ज्यादा टाइम बिताते हैं. इसमें कई बार इस तरह की चीजें भी सामने आती हैं जो मनोरंजक तो कभी-कभी काफी अजीब भी होती हैं. लेकिन इंटरनेट पर वायरल वीडियोज में जो चीज हमें सबसे अच्छी लगती है वह है, बच्चों के वीडियो. उनकी मासूमियत और प्यारी हरकतें हर किसी का दिल जीत लेती हैं. हाल ही में हमारे सामने एक ऐसा ही वीडियो आया, जिसमें एक बच्चा प्रोफेशनल्स की तरह खाना बनाता नजर आ रहा है. वह छोटी सी उम्र में बिल्कुल परफेक्ट जलेबी बना रहा है, इतनी कम उम्र में इतना परफेक्शन देखकर हर कोई हैरान हो गया.

खेल के बीच में बास्केटबॉल कोर्ट के अंदर खाना देने पहुंचा डिलिवरी ब्वॉय, रोकना पड़ा मैच

वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक सात साल का लड़का जिसका नाम सभ्या है, वो अपनी छोटी रसोई में जलेबी बना रहा है. सभ्या ने वीडियो की शुरुआत कहते हुए कहा कि, "हम छोटू-छोटू (छोटे आकार की) जलेबी बनाएंगे." इसके बाद उसने डीटेल में बताया कि परफेक्ट जलेबियां बनाने में क्या-क्या लगता है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर बेबी शेफ सभ्या और मॉमी नाम के हैंडल से अपलोड किया गया था. आइए देखें ये वीडियो:

बंदर ने अपने बच्चे को अजनबियों से खाना ना लेने की ऐसे दी सीख

ये वीडियो है न दिल जीत लेने वाला! शेफ सभ्या के प्यारे और क्यूट हाव-भाव ने इंटरनेट पर सभी का दिल जीत लिया, इस वीडियो को लगभग 72.4 हजार व्यूज और हजारों लाइक्स और कमेंट्स मिल गए थे. एक यूजर ने कमेंट कर के कहा, "ओए होए मुझे भी चाहिए जलेबी जो तुमने बनाई है...प्यारा वीडियो...और आपको ढेर सारे किस...मुझे बर्तनों से प्यार हो गया है...बिल्कुल परफेक्ट एक परफेक्ट शेफ की तरह,”. एक दूसरे यूजर ने कमेंट में लिखा है, "सो क्यूट जलेबी लाइक यू." 

बता दें कि ये सब यही खत्म नहीं होता है अगर आप इंस्टाग्राम हैंडल पर स्क्रॉल करते हैं, तो आप पाएंगे कि यह प्यारा बच्चा अपने छोटे किचन सेटअप में अलग-अलग तरह के खाने बना रहा है. राजस्थानी पापड़ की सब्जी से लेकर चॉकलेट केक और भी बहुत कुछ सब्या ने बनाया है. इनमें से हर वीडियो में हजारों व्यूज, लाइक और कमेंट्स बटोरे हैं.

बेबी शेफ सब्या के कुकिंग वीडियो यहां देखें:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सात साल के बच्चे की खाना पकाने का ये हुनर देखकर आपका क्या कहना है, हमें कमेंट सेक्शन पर जरूर बताएं.