विज्ञापन
This Article is From Jan 27, 2023

Viral Video: खेल के बीच में बास्केटबॉल कोर्ट के अंदर खाना देने पहुंचा डिलीवरी ब्वॉय, रोकना पड़ा मैच

Viral Video: वीडियो में हम देख सकते हैं कि फूड डिलीवरी एजेंट हाथ में ऑर्डर लिए बास्केटबॉल कोर्ट पर घूम रहा है जिसमें मैच चल रहा था.

Viral Video: खेल के बीच में बास्केटबॉल कोर्ट के अंदर खाना देने पहुंचा डिलीवरी ब्वॉय, रोकना पड़ा मैच
मैच के बीच खाना ऑर्डर करने पहुंचा डिलीवरी ब्यॉए.

Food Delivery Boy: क्या होता है जब आप अपने काम को कुछ ज्यादा ही सीरियसली ले लेते हैं? और आपका ऐसा करना दूसरों के लिए प्रॉबलम्स बन जाता है. हाल ही में एक ऐसी ही घटना सामने आई है जिसे देखकर हर कोई शॉक्ड रह गया. एक डिलीवरी ब्यॉए ने अपना फूड डिलीवर करने के लिए ऐसा कुछ किया जिस पर आप शायद यकीन ही ना कर पाएं. दरअसल UberEats के एक फूड डिलीवरी एजेंट ने अपना ऑर्डर देने के लिए संयुक्त राज्य अमेरिका में चल रहे बास्केटबॉल खेल में रूकावट डाल दी. जी हां, आपने बिल्कुल सही सुना! डिलीवरी एजेंट बास्केटबॉल कोर्ट में चला गया वहां वो उस व्यक्ति की तलाश में गया जिसने खेल के बीच में मैकडॉनल्ड्स का ऑर्डर दिया था. इस घटना का वीडियो ट्विटर पर कॉनर नेवेल नामक एक व्यक्ति ने अपलोड किया था. और देखते ही देखते इसने इंटरनेट पर सबका ध्यान खींच लिया. इस वीडियो के  कैप्शन में लिखा है, "यह सच है. वह 10 मिनट तक इधर-उधर घूमता रहा लेकिन आखिरकार उसने ऑर्डर दे दिया." यहां देखें वीडियो:

 बंदर ने अपने बच्चे को अजनबियों से खाना ना लेने की ऐसे दी सीख

वीडियो में, हम फूड डिलीवरी एजेंट को हाथ में ऑर्डर लिए हुए बास्केटबॉल कोर्ट पर चलते हुए देख सकते हैं. दरअसल इस घटना के चलते खेल को कुछ देर के लिए रोकना भी पड़ा था. ईएसपीएन की एक रिपोर्ट के अनुसार, मैच के एक कमेंटेटर को यह कहते हुए सुना गया, "क्या वह कोर्ट पर किसी को ऑर्डर देने जा रहा था? क्या हम इसे खारिज कर सकते हैं?" बता दें कि मैकडॉनल्ड्स का ये ऑर्डर बाद में एक रेफरी को दिया गया जिसने इसे ऑर्डर किया था.

वीडियो के सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही लोगों ने इस पर अपने कमेंट देने शुरू कर दिए. जहां कुछ ने डिलीवरी पार्टनर को अपने काम के प्रति समर्पित होने पर उसकी तारीफ की तो कई लोगों ने  इसे खेल के दौरान सुरक्षा को लेकर चिंता जताई.

एक व्यक्ति ने कमेंट करके पूछा, "क्या उन्होंने उसे अंदर जाने दिया? या उसने टिकट खरीदा." एक अन्य शख्स ने सवाल किया, "वो खाना किसे डिलीवर कर रहा है? ये जरूरी बात है." इस तरह के कई सवालों से पोस्ट के कमेंट सेक्शन भरा हुआ है.

हालाँकि, TMZ ने आगे बताया कि कुछ लोग इस घटना को एक शरारत मानते हैं क्योंकि डिलीवरी पार्टनर ने माइक्रोफोन पहने हुए थे.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
क्या आपको पता है एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी हमारी और आपकी तरह इस ड्रिंक की हैं शौकीन, Can You Guess?
Viral Video: खेल के बीच में बास्केटबॉल कोर्ट के अंदर खाना देने पहुंचा डिलीवरी ब्वॉय, रोकना पड़ा मैच
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Next Article
शरीर में इस विटामिन की कमी होने पर उड़ जाती है नींद, जानें इसके अन्य लक्षण
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com