गुजरात में फिल्म लाइगर के प्रमोशन के दौरान अन्यया पांडे और विजय देवरकोंडा ने गुजराती थाली का लिया मजा

हम देख सकते हैं कि दोनों एक विशाल गुजराती थाली के सामने बैठे थे जो हर तरह से स्वादिष्ट लग रही थी.

गुजरात में फिल्म लाइगर के प्रमोशन के दौरान अन्यया पांडे और विजय देवरकोंडा ने गुजराती थाली का लिया मजा

खास बातें

  • गुजरात एक ऐसा राज्य है जो अपने लाजवाब खाने के लिए काफी मशहूर है.
  • लाइगर के प्रमोशन के लिए गुजरात पहुंचे अन्यया पांडे और विजय देवरकोंडा.
  • गुजराती खाने का उठाया लुत्फ.

भारतीय व्यंजन कितना विशाल और विविध है. जैसे-जैसे हम देश के हर हिस्से की यात्रा करते हैं, हमें हर क्षेत्र से कुछ स्वादिष्ट व्यंजनों का मजा जरूर लेते है. गुजरात एक ऐसा राज्य है जो अपने लाजवाब खाने के लिए काफी मशहूर है. एक क्लासिक गुजराती थाली राज्य में आने वाले हर व्यक्ति की लिस्ट में सबसे टाॅप पर होती है. और इस चीज से हमारे फेवरेट सेलिब्रिटिज भी अलग नहीं हैं. विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर   के प्रमोशन के लिए गुजरात में थे, और उन्होंने एक विशाल गुजराती थाली का स्वाद चखा! देखिए उन्होंने इंस्टाग्राम पर जो तस्वीरें शेयर की हैं:

एक स्वादिष्ट ब्रेकफास्ट के लिए घर पर कैसे बनाएं पनीर डोसा-Recipe Video Inside

ur6ct2v8
p760jff
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे दोनों ने अपने गुजरात दौरे की तस्वीरें शेयर की हैं. उन्होंने दो शहरों अहमदाबाद और वडोदरा का दौरा किया. अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद, वे इस दौरान स्वादिष्ट गुजराती भोजन का मजा लेने से खुद को रोक नहीं कर सके.

तस्वीरों में, हम देख सकते हैं कि दोनों एक विशाल गुजराती थाली के सामने बैठे थे जो हर तरह से स्वादिष्ट लग रही थी. अनन्या पांडे ने अपने को स्टार विजय देवरकोंडा के साथ अपनी स्टोरिज की एक क्लिप शेयर की. विजय क्या आप एक्साइटिड हैं? उन्होंने वीडियो में उनमें पूछा. उन्होंने सकारात्मक जवाब दिया और विशाल गुजराती थाली दिखाई जिसमें सभी प्रकार के स्नैक्स, मेन कोर्स, डिजर्ट और पेय थे. हमें थाली में ढोकला, खमन, पापड़, गठिया, पूरी और कम से कम 10 अलग-अलग शाकाहारी करी देखने को मिल सकती हैं. इसके अलावा मोहनथल और जलेबी जैसी मिठाइयां  हम देख सकते हैं.

हालांकि, थाली जहां मसाला छाछ के साथ आई, अनन्या पांडे ने गर्म चाय की चुस्की लेना पसंद किया, ष्मेरे दो पसंदीदा लाइगर और चाय उन्होंने बुमेरैंग क्लिप में लिखा. वीडियो स्क्रिनग्रैब पर एक नज़र डालें.

r8e3relo

विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर फिल्म लाइगर 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. यह पहली बार है जब वे दोनों एक साथ फिल्म में नजर आ  रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वायरल हैक में देखें कि 30 सेकेंड या उससे भी कम समय में प्याज कैसे काटें