Vegan Spicy Foods: जेनेलिया डिसूजा का स्पाइसी वेगन फूड देख ड्रूल करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

Vegan Spicy Foods: इंडियन डिशेज सोलफुल इंडलजेंस से भरे हुए हैं जो हमारे लिए कभी भी पर्याप्त नहीं हो सकते हैं. साथ ही, हर स्टेट और कल्चर में हमें फूड वैराइटी के साथ, देखने के लिए कई फ्लेवर मिलते हैं.

Vegan Spicy Foods: जेनेलिया डिसूजा का स्पाइसी वेगन फूड देख ड्रूल करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे आप

खास बातें

  • जेनेलिया डिसूजा ने वेगन फूड के मजे लिए.
  • जेनेलिया डिसूजा वेजिटेरियन है.
  • जेनेलिया डिसूजा बिग फूडी है.

Vegan Spicy Foods:इंडियन डिशेज सोलफुल इंडलजेंस से भरे हुए हैं जो हमारे लिए कभी भी पर्याप्त नहीं हो सकते हैं. साथ ही, हर स्टेट और कल्चर में हमें फूड वैराइटी के साथ, देखने के लिए कई फ्लेवर मिलते हैं. हालांकि, कभी-कभी, कुछ बेहतरीन टेस्ट सिंपल इंडियन डिशेज से आते हैं. और ऐसा लगता है कि जेनेलिया डिसूजा को भी रोज़मर्रा की मसालेदार और तली हुई रेसिपी में कम्फर्ट मिल गया है! जेनेलिया डिसूजा का हर स्वादिष्ट चीज के प्रति प्यार सभी को पता है. एक्ट्रेस अक्सर अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खाने की तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जो हमें ड्रूल कर देती हैं! इसके अलावा, जेनेलिया वेजिटेरियन हैं. और नतीजतन, वह जो फूड का आनंद लेती है वह वेजिटेरियन है. यहां तक ​​कि कुछ फेमस इंडियन डिशेज का उनका लेटेस्ट इंडलजेंस भी वेजिटेरियन था.

जेनेलिया डिसूजा ने इंस्टाग्राम पर एक छोटा वीडियो साझा किया जहां हम समोसा, कचौरी, पूरी, आलू की सब्जी, छोले करी और कुछ भटूरे देख सकते हैं. स्टोरी में, उसने यह भी लिखा, "बहुत बहुत धन्यवाद @karishmagulati @theharshlunia @sunnylunia007. यह @veggyyums फूड अविश्वसनीय था. इसे हमारे लिए वेजिटेरियन बनाने के लिए धन्यवाद. दुनिया अद्भुत लोगों से भरी है." यहां स्टोरी पर एक नजर डालेंः 

Masala Paneer: बिना गैस या ओवन के इस तरह बनाएं स्वादिष्ट मसाला पनीर, मिनटों में तैयार हो जाती है ये डिश...

96c753n8
j7rqvj08

8so5kv9

क्या यह स्वादिष्ट नहीं लग रहा है!? वैसे, यह पहली बार नहीं है जब जेनेलिया ने अपने स्वादिष्ट इंडियन वेजिटेरियन फूड के बारे में पोस्ट किया है. इससे पहले, एक्ट्रेस को एक स्वादिष्ट गुजराती थाली का आनंद लेते देखा गया था. उसकी थाली पूरी, करी, पात्रा, सब्जी, चावल, फ्राइड बाइट और सलाद जैसी चीजों से भरी हुई थी. जेनेलिया ने स्टोरी को कैप्शन दिया था, "हमें सबसे अद्भुत गुजराती वेगन थाली देने के लिए @greengujaratrestaurant का बहुत-बहुत धन्यवाद. और फालूदा ओएमजी था, मुझे बहुत खुशी मिली है. आप इसके बारे में यहां और अधिक पढ़ सकते हैं. 

Garlic Pickle Recipe: अचार खाने के शौकीन हैं तो सिर्फ 10 मिनट में बनाएं सेहतमंद स्वादिष्ट लहसुन का अचार, फटाफट नोट करें रेसिपी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैसा कि जेनेलिया डिसूजा अपने कुलिनरी एडवेंचर और लिप-स्मूदी वेगन फूड के बारे में पोस्ट करती रहती हैं, हम यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि उनकी थाली में आगे क्या होगा! आपने इस बारे में क्या सोचा? क्या आप भी वेगन फूड का आनंद लेते हैं? नीचे कमेंट करके हमें बताएं.