रितेश देशमुख ने खुद को बताया बूढ़ा तो जेनेलिया का यूं आया रिएक्शन.. VIDEO

इन दिनों रितेश और जेनेलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश खुद को बूढ़ा बता रहे हैं. अब आखिर इतने हैंडसम और डैशिंग एक्टर खुद को बूढा क्यों बता रहे हैं ये जानना तो जरूरी है.

रितेश देशमुख ने खुद को बताया बूढ़ा तो जेनेलिया का यूं आया रिएक्शन.. VIDEO

वायरल हुआ रितेश और जेनेलिया का जबरदस्त वीडियो

नई दिल्ली :

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के सबसे पसंदीदा कपल्स में से एक हैं.  ये प्यारा सा कपल अपनी प्यार भरी तस्वीरों के साथ साथ फैंस को गुदगुदाने वाले वीडियोज़ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहता है. जब भी  सोशल मीडिया पर दोनों के एंटरटेनिंग वीडियोज़ आते हैं तो फैंस भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते. इन दिनों इंटरनेट पर रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा का एक और मज़ेदार वीडियो छाया हुआ है. इस वीडियो में जानें  आखिर क्यों रितेश खुद को बूढा बता रहे हैं.

 रितेश और जेनेलिया का मस्ती भरा वीडियो

 रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा बॉलीवुड के उन एंटरटेनिंग कपल्स में से एक हैं जिनके मजेदार वीडियोज़ का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. लेकिन इस बार रितेश देशमुख में कुछ ऐसा बोल दिया जो फैंस को सोचने पर मजबूर कर रहा है. दरअसल इन दिनों रितेश और जेनेलिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में रितेश खुद को बूढ़ा बता रहे हैं. अब आखिर इतने हैंडसम और डैशिंग एक्टर ने खुद को बूढा क्यों बताया ये जानना तो जरूरी है. दरअसल ये क्यूट कपल का मजेदार वीडियो है जिसमें रितेश बड़े मस्ती भरे अंदाज में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि, 'जब अपनी बीवी से प्यार हो जाए तो समझ जाओ बुढ़ापा आ गया है'.  इस वीडियो में रितेश देशमुख के एक्सप्रेशंस किसी को भी हंसने पर मजबूर कर सकते हैं. वीडियो में रितेश के पीछे जेनेलिया भी चलती हुई नजर आ रही हैं. ये सुनकर जेनेलिया का एक्सप्रेशन देख आप भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. ऐसा सुनते ही जेनेलिया पहले तो रितेश पर गुस्सा जाहिर करती हैं और फिर बड़े ही प्यार से उनके कंधे पर चढ़ जाती हैं.

 फैंस बोले- इस जोड़े को कभी नजर ना लगे

 रितेश देशमुख में यह मस्ती भरा वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ' जब अपने ही बीवी से प्यार हो जाए'.  रितेश और जेनेलिया का प्यार जगजाहिर है. दोनों एक दूसरे से बेइंतहा प्यार करते हैं. शायद यही वजह है कि  जेनेलिया से प्यार के लिए रितेश को खुद को बूढ़ा बताने में भी कोई गुरेज नहीं है. इंटरनेट पर अपने फेवरेट कपल का मजेदार वीडियो फैंस बहुत ज्यादा एंजॉय कर रहे हैं. इस वीडियो को देखकर कुछ फैंस कह रहे हैं सही कहा, तो कुछ कह रहे हैं कि इस प्यारी सी जोड़ी को कभी किसी की नजर ना लगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com