जेनेलिया डीसूजा नदी के बीचोबीच पानी से यूं खेलती आईं नजर, देखें वीडियो

जेनेलिया डिसूजा ने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं. इस वीडियो में उन्हें नदी के बीचोबीच पानी के साथ खेलते हुए देखा जा सकता है.

जेनेलिया डीसूजा नदी के बीचोबीच पानी से यूं खेलती आईं नजर, देखें वीडियो

जेनेलिया डिसूजा ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली :

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) ने अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियो शेयर किए हैं. इन वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पति रितेश देशमुख के साथ क्वालिटी टाइम गुजार रही हैं. जेनेलिया डिसूजा इन वीडियो में पानी की तेज धारा के बीच हैं और माहौल का लुत्फ ले रही हैं. यही नहीं, एक वीडियो में जेनेलिया डिसूजा पति रितेश देशमुख और दोस्तों के साथ 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इन वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) जिस वीडियो में 'टिप टिप बरसा पानी' पर डांस कर रही हैं उसमें रितेश देशमुख और टीवी एक्टर शब्बीर आहलूवालियां और कांची कौल को भी देखा जा सकता है. इस वीडियो के साथ जेनेलिया डिसूजा ने लिखा है, 'टिप टिप बरसा पानी, कांची कौल और शब्बीर आहलूवालिया के साथ शानदार. साथ में रितेश देशमुख भी.' जेनेलिया ने एक और वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह पानी की तेज धाराओं के बीच हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए जेनेलिया डिसूजा ने लिखा है, 'क्योंकि मुझे यह गाना बेहद पसंद है.' इस तरह वह नेचर का भरपूर लुत्फ ले रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) को 2008 में आई फिल्म 'जाने तू या जाने ना' से बॉलीवुड में पहचान मिली. हालांकि इससे पहले वे 'तुझे मेरी कसम' फिल्म में रितेश देशमुख के साथ नजर आ चुकी हैं. जेनेलिया 'तेरे नाल लव हो गया', मस्ती, फोर्स जैसी फिल्में भी कर चुकी हैं. जेनेलिया बॉलीवुड के अलावा साउथ के भी कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं इसमें वेलायुद्धम, ऑरेंज, उरुमी, हैप्पी जैसी फिल्में शामिल हैं.