फोटो में भाई संग दिख रही बच्ची है बॉलीवुड की सबसे क्यूटेस्ट एक्ट्रेस, पॉलिटिशियन की हैं बहू और पति है कॉमेडियन, पहचाना क्या?

फोटो में दिख रही लड़की बॉलीवुड की सबसे क्यूट एक्ट्रेस हैं. इनके पति बॉलीवुड के जबरदस्त कॉमेडियन हैं तो वहीं इनके ससुर पॉलिटिशियन थे.

फोटो में भाई संग दिख रही बच्ची है बॉलीवुड की सबसे क्यूटेस्ट एक्ट्रेस, पॉलिटिशियन की हैं बहू और पति है कॉमेडियन, पहचाना क्या?

फोटो में भाई संग दिख रही लड़की आज है फेमस एक्ट्रेस

नई दिल्ली :

जेनेलिया डिसूजा को अगर बॉलीवुड की सबसे क्यूटेस्ट एक्ट्रेस कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. जेनेलिया आज भले ही फिल्म इंडस्ट्री से दूर हो गई हों, लेकिन उनकी मासूमियत पर लोग आज भी फिदा हैं. फिल्मों से दूर होकर भी जेनेलिया सोशल मीडिया के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं. जेनेलिया आज जितनी क्यूट हैं, अपने बचपन में भी वे उतनी ही प्यारी थीं. जेनेलिया डिसूजा के बचपन की एक फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे अपने भाई के साथ दिखाई दे रही हैं. इस फोटो को देखने के बाद लोग जेनेलिया को पहचान भी नहीं पा रहे हैं. 

वायरल हो रही इस फोटो में आप जेनेलिया डिसूजा को उनके भाई के साथ देख सकते हैं. दोनों ही फोटो में बड़े क्यूट दिखाई दे रहे हैं. जहां उनके भाई चुप चाप बेड पर बैठे हैं, वहीं जेनेलिया उन्हें प्यार से निहार रही हैं. दोनों की इस फोटो पर फैन्स की भी ताबड़तोड़ प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. कोई इस फोटो को क्यूट बता रहा है तो कोई इस पर अमेजिंग कमेंट कर रहा है. एक सोशल मीडिया यूजर ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "जेनेलिया क्यूटनेस में आलिया और श्रद्धा को भी टक्कर देती है". तो एक अन्य ने उन्हें इंडस्ट्री की सबसे प्यारी एक्ट्रेस बताया है. इस तरह से लोग इस फोटो पर जमकर प्यार की बारिश कर रहे हैं.

dvep4s08

बता दें, जेनेलिया डिसूजा ने साल 2012 में बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख से शादी की थी. रितेश देशमुख महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री विलासराव देश्मुख के बेटे हैं. जेनेलिया और रितेश के रिआन और राहिल नाम के दो बहुत ही प्यारे बेटे भी हैं. तो कैसी लगी आपको जेनेलिया डिसूजा के बचपन की यह फोटो? हमें कमेंट कर जरूर बताएं. 

VIDEO: अभिनेत्री काजोल का कैजुअल लुक

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com