Homemade Veg Grilled Sandwich: सुपर हेल्दी ब्रेकफास्ट के लिए झटपट बनाएं टेस्टी वेज ग्रिल्ड सैंडविच

Veg Grilled Sandwich Recipe: अगर पराठा देसी टेस्ट वाले लोगों के लिए ब्रेकफास्ट स्टेपल है, तो सैंडविच उन लोगों के लिए है जो सुबह में बहुत अधिक कॉन्टिनेंटल फूड पसंद नहीं करते हैं.

Homemade Veg Grilled Sandwich: सुपर हेल्दी ब्रेकफास्ट के लिए झटपट बनाएं टेस्टी वेज ग्रिल्ड सैंडविच

Homemade Veg Grilled Sandwich: वेज ग्रिल्ड सैंडविच को ढेर सारी सब्जियों के साथ बनाया जाता है.

खास बातें

  • सैंडविच की कई वैराइटीज हैं.
  • ग्रिल्ड सैंडविच एक पॉपुलर स्नैक ऑप्शन है.
  • ग्रिल्ड सैंडविच को आसानी से ब्रेकफास्ट में बना सकते हैं.

Veg Grilled Sandwich Recipe: अगर पराठा देसी टेस्ट वाले लोगों के लिए ब्रेकफास्ट स्टेपल है, तो सैंडविच उन लोगों के लिए है जो सुबह में बहुत अधिक कॉन्टिनेंटल फूड पसंद नहीं करते हैं. जहां हर रोज हम सैंडविच की कई वैराइटीज के बारे में जानते हैं, वहीं ग्रिल्ड सैंडविच (Homemade Veg Sandwich) एक पॉपुलर ऑप्शन बना हुआ है. कुछ ब्राइट, फ्रेश क्रेंची सब्जियों से ढकी ब्रेड की एक सिम्पल डिश, सभी एज ग्रुप के साथ अच्छी तरह से फिट बैठती है. यहां तक ​​कि जब हम वेज ग्रिल्ड सैंडविच की बात करते हैं, तो इसमें ढेर सारे ऑप्शन मौजूद होते हैं. यदि आप सैंडविच के निश्चित शॉट विनर की तलाश में हैं, तो आपकी खोज यहां समाप्त होती है.

आपने कई ग्रिल्ड सैंडविच बनाई होंगी, लेकिन कोई भी ऐसा बिल्कुल नहीं है. यह सैंडविच एक शुद्ध वेजी बोनन्ज़ा है. खीरा, प्याज, शिमला मिर्च, आलू, कद्दूकस की हुई गाजर और पनीर- ये सभी अलग-अलग सब्जियां एक साथ एक शानदार कॉम्बिनेशन बनाने के लिए किसी अन्य की तरह नहीं हैं. कल्पना कीजिए कि आपकी ब्रेड से कितने अलग-अलग टेस्ट, टेक्सचर और कलर निकल रहे हैं! 

खीरा, प्याज और शिमला मिर्च हमेशा स्वादिष्ट क्रंच लाते हैं, जबकि कद्दूकस की हुई गाजर और पनीर स्टफिंग को सॉफ्ट और क्रीमी बनाते हैं. अपने सैंडविच में क्रंच और क्रीम का यह कॉम्बिनेशन किसे पसंद नहीं होगा? बेशक, हम जानते हैं कि यह चीज़ के बिना एक क्लासिक ग्रील्ड सैंडविच नहीं हो सकता. तो हम यहां कुछ मेयोनिज़ के साथ चीज़ भी मिलाते हैं.

होममेड वेज ग्रिल्ड सैंडविच बनाने की रेसिपीः (How To Make Veg Grilled Sandwich)

वेज ग्रिल्ड सैंडविच की पूरी रेसिपी के लिए यहां क्लिक करें.
 
यदि आप पहले से ही ब्रेकफास्ट या शाम के स्नैक या यहां तक कि मिडनाइट के लिए अलग-अलग सैंडविच बनाने में माहिर हैं, तो यह रेसिपी आपके लिए एक चिंच होनी चाहिए. चूंकि इस डिश को बनाने में बहुत सारी सब्जियां होती हैं, आप सब्जियों को काटकर और उन्हें एक एयरटाइट कंटेनर में स्टोर करके भी आगे की तैयारी कर सकते हैं. अपने पसंदीदा ब्रेकफास्ट मील का आनंद लेने का समय आने पर बस सब कुछ एक साथ रखें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फूड की और खबरों के लिए जुड़े रहें.
Mutton Akbari Recipe: मीट खाने की हो रही है क्रेविंग तो झटपट बनाएं मसालेदार मटन अकबरी रेसिपी
Radish For Blood Pressure: ब्लड प्रेशर को करना है कंट्रोल तो मूली का ऐसे करें सेवन
Best Food For Health: शरीर को सेहतमंद रखने और संक्रमण से बचाने के लिए डाइट में शामिल करें ये फूड्स
Acne Free Skin: एक्ने से बचने के लिए इन तीन चीजों को डाइट में करें शामिल