विज्ञापन
Story ProgressBack

Stanley Cup Craze: स्टेनली कप के क्रेज ने लिया नया मोड़, अमेरिकी महिला ने चुराया करीब 2 लाख...

Stanley Cups Craze: एक स्टोर के स्टॉफ ने 17 जनवरी, 2024 की दोपहर को पुलिस को फोन किया. उन्होंने एक महिला को स्टेनली बॉटल लेकर भागते हुए देखा.

Read Time: 3 mins
Stanley Cup Craze: स्टेनली कप के क्रेज ने लिया नया मोड़, अमेरिकी महिला ने चुराया करीब 2 लाख...
Stanley Cups Craze: स्टेनली कप के क्रेज ने लिया नया मोड़.

ट्रेंडिंग स्टेनली कप की मांग नई ऊंचाइयों पर पहुंचती दिख रही है. कुछ हफ़्ते पहले, इन प्रोड्क्ट को पाने के लिए कस्टूमर के बीच झगड़ों के कई वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफ़ॉर्म पर सामने आए. सुर्खियों में रहने वाली लेटेस्ट घटनाओं में कैलिफोर्निया के रोजविले में 23 वर्षीय महिला द्वारा 65 स्टेनली कप की चोरी है. पुलिस के मुताबिक, घटना स्टैनफोर्ड रेंच रोड के 6000 ब्लॉक पर एक रिटेल स्टोर में हुई.

ये भी पढ़ें: Ghee In Pressure Cooker: सिर्फ 10 मिनट में प्रेशर कुकर में बनाएं घी, यहां देखें वायरल वीडियो

एक स्टोर के स्टॉफ ने 17 जनवरी, 2024 की दोपहर को पुलिस को फोन किया. उन्होंने एक महिला को स्टेनली बॉटल लेकर भागते हुए देखा, जो शॉपिंग कार्ट में भरने लायक थीं, बिना पेमेंट किए. पुलिस ने खुलासा किया, "संदिग्ध ने स्टॉफ के रोकने पर रुकने से इनकार कर दिया और कार में चोरी का माल भर दिया." बाद में उसे एक पुलिस अधिकारी ने रोका और ग्रैंड थेफ्ट के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. चोरी की गई वस्तुएं, जिनकी कीमत लगभग $2500 (लगभग INR 2 लाख) थी, उसके कार से बरामद की गईं.

रोज़विले पुलिस ने एक फेसबुक पोस्ट में लिखा, "हालांकि स्टेनली क्वेंचर्स बहुत गुस्से में हैं, हम दृढ़ता से सलाह देते हैं कि अपनी हाइड्रेशन की आदतों को पूरा करने के लिए क्राइम की ओर रुख न करें." उन्होंने अपने द्वारा प्राप्त चीजों की तस्वीरें भी साझा कीं. तस्वीर कार के ट्रंक को कई प्रकार के स्टेनली टंबलरों से लगभग भरी हुई दिखाती हैं. आगे की सीटों के पास भी कुछ सामान भरा हुआ था. नीचे दी गई पोस्ट पर एक नज़र डालें:

इससे पहले, एक वीडियो में एक व्यक्ति को लिमिटेड-वर्जन स्टारबक्स एक्स स्टेनली क्वेंचर के एक बॉक्स के साथ भागने की कोशिश करते हुए दिखाया गया था, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. क्लिप में, हम कतार में अन्य कस्टूमर द्वारा उससे निपटते हुए देख सकते हैं. ट्रेंडिंग स्टेनली कप को लेकर मची अफरा-तफरी और ऑनलाइन बहस के बारे में अधिक जानने के लिए, पूरी पोस्ट पढ़ें.

ये भी पढ़ें: Pattal Wala Kulcha: क्या आपने ट्राई किया है "जम्मू स्पेशल पत्तल वाला कुलचा"? 4 मिलियन से अधिक बार देखा गया वीडियो

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
परिणीति चोपड़ा की "लव स्टोरी" है जिसका राघव चड्ढा से कोई लेना-देना नहीं है, जानिए क्या है पूरा माजरा
Stanley Cup Craze: स्टेनली कप के क्रेज ने लिया नया मोड़, अमेरिकी महिला ने चुराया करीब 2 लाख...
आम के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, सेहत को फायदे की जगह हो सकते हैं गंभीर नुकसान
Next Article
आम के साथ भूलकर भी न खाएं ये चीजें, सेहत को फायदे की जगह हो सकते हैं गंभीर नुकसान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;