विज्ञापन
Story ProgressBack

यूक्रेनी व्लॉगर ने पहली बार खाया वड़ा पाव, उसके बाद जो हुआ वो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान

गोवा में एक विदेशी व्लॉगर ने पहली बार वड़ा पाव टेस्ट किया जिसके बाद ये वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया. जानिए वीडियो में क्या है ऐसा खास.

Read Time: 2 mins
यूक्रेनी व्लॉगर ने पहली बार खाया वड़ा पाव, उसके बाद जो हुआ वो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
पहली बार वड़ा पाव खाने वाले एक विदेशी प्रभावशाली व्यक्ति ने ऑनलाइन सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है

भारत से बाहर के लोगों को हमारे पसंदीदा स्ट्रीट-स्टाइल स्नैक्स खाते देखना अक्सर मनोरंजक हो सकता है. इस तरह के वीडियो और पोस्ट अक्सर वायरल होते रहते हैं, जिससे ऑनलाइन कई तरह को रिएक्शन सामने आते हैं. हाल ही में, गोवा में वड़ा पाव चखते हुए एक यूक्रेनी व्लॉगर की रील ने इंस्टाग्राम पर तहलका मचा दिया. अब वायरल हो रहे वीडियो में, हम स्वितलाना हैन्को को एक पुराने खाने के अड्डे पर जाते हुए और उस जगह को चलाने वाले व्यक्ति के साथ-साथ कुछ ग्राहकों से बातचीत करते हुए देखते हैं. रील में स्वितलाना को वड़ा पाव स्टॉल पर जाकर वड़ा पाव मांगते हुए दिख रहे हैं. वह प्राइज पूछती है.

वह जैसे ही वड़ा पाव की एक बाइट खाती है तो बोलती हैं, "यह बहुत स्वादिष्ट है." वेंडर कहता है, "हम गोवा में बहुत मशहूर हैं". वह उससे उसका नाम पूछती है और यह दुकान कब से चल रही है. रूपेश बताता है कि यह दुकान 40-50 सालों से चल रही है. वह बताता है कि उससे पहले उसके पिता दुकान चलाते थे. स्वितलाना एक ग्राहक से पूछती है कि क्या यह मशहूर जगह है और वह कहता है, "हाँ". 

उनके कैप्शन का एक हिस्सा कहता है, "नमस्ते दोस्तों! मुझे यकीन नहीं हो रहा है कि एक बार जब मैंने वड़ा पाव चखा तो मुझे तुरंत पता चल गया कि यह भारत में इतना मशहूर क्यों है, यह बहुत स्वादिष्ट है और बाहर से यह नरम है. मैं यह देखकर हैरान रह गई कि इस भारतीय व्यक्ति के पास लगभग 50 सालों से दुकान है जो मेरे हिसाब से बहुत बड़ी बात है!" इस रील को अब तक 4.5 मिलियन से ज़्यादा बार देखा जा चुका है.

नीचे पूरा वायरल वीडियो देखें:

इससे पहले, एक कोरियाई पति ने हिंदी बोलते और चाय बनाते हुए एक वीडियो ने ऑनलाइन शेयर की थी जिसने कई लोगों का दिल जीत लिया था.

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
कैसे पता चलता है नारियल में पानी ज्यादा है या मलाई? ये टिप्स पहचाने में करेंगे हेल्प
यूक्रेनी व्लॉगर ने पहली बार खाया वड़ा पाव, उसके बाद जो हुआ वो देखकर आप भी हो जाएंगे हैरान
प्याज के रस को इन 3 तरीकों से करें इस्तेमाल, कमर के नीचे होगी चोटी, बाल बनेंगे काले, घने और मजबूत
Next Article
प्याज के रस को इन 3 तरीकों से करें इस्तेमाल, कमर के नीचे होगी चोटी, बाल बनेंगे काले, घने और मजबूत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;