Traditional Meal: अनुष्का शर्मा ने ट्रेडिशनल Sadya Meal को किया एन्जॉय, देखें तस्वीर

Traditional Sadya Meal: बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा सहित पूरे देश में साउथ इंडियन फूड के बहुत फैन हैं. अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर रेगुलर्ली फॉलो करते हैं, तो आपको पता चलेगा कि उन्हें साउथ इंडियन क्लासिक्स कैसे पसंद हैं.

Traditional Meal: अनुष्का शर्मा ने ट्रेडिशनल Sadya Meal को किया एन्जॉय, देखें तस्वीर

Traditional Sadya Meal: अनुष्का शर्मा ने अपना संडे ट्रेडिशनल तरीके से सद्या का आनंद लेते हुए बिताया.

खास बातें

  • अनुष्का शर्मा ने साउथ इंडियन मील के लिए मजे.
  • अनुष्का शर्मा को हेल्दी खाना पसंद है.
  • सद्या एक केरल-स्पेशल ट्रेडिशनल स्प्रेड है.

Traditional Sadya Meal: बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा सहित पूरे देश में साउथ इंडियन फूड के बहुत फैन हैं. अगर आप उन्हें सोशल मीडिया पर रेगुलर्ली फॉलो करते हैं, तो आपको पता चलेगा कि उन्हें साउथ इंडियन क्लासिक्स कैसे पसंद हैं. हाल ही में, उसने हमें अपने साउथ इंडियन मील की एक झलक दी जिसमें पोड़ी अरी (चावल पकवान), कांजी, चेरुपयार उपरी, (हरी मूंग दाल) और कुछ सब्जियां शामिल थीं. उसने व्यंजन को पापड़म के साथ जोड़ा. इस वीकेंड में कुछ ही दिनों बाद, अनुष्का को फिर से साउथ इंडियन फूड की क्रेविंग हुई और उन्होंने वेज सद्या थाली खाने का फैसला किया. 

सद्या एक केरल-स्पेशल ट्रेडिशनल स्प्रेड है, जिसे ओणम के त्योहार के दौरान पॉपुलर्ली रूप से खाया जाता है. वेजिटेरियन फूड में 24-28 व्यंजन होते हैं और 64 आइटम तक जा सकते हैं. अनुष्का शर्मा ने अपना संडे ट्रेडिशनल तरीके से - एक बड़े केले के पत्ते पर सद्या का आनंद लेते हुए बिताया. उन्होंने इसकी एक तस्वीर इंस्टाग्राम स्टोरीज पर शेयर की. 

एक नज़र डालेंः

Tadka Idli Recipe: रात की बची इडली को ऐसे दें चटपटा ट्विस्ट, नोट करें तड़का इडली की आसान रेसिपी

q5sj52go

अनुष्का इंस्टाग्राम स्टोरी

अनुष्का के सद्या स्प्रेड में, हम एविअल (नारियल के दूध में पकाई गई सब्जियां), थोरन, पचड़ी, नेंद्रन चिप्स (केले के चिप्स), खिचड़ी, इंजिपुली, ओलन, पारिप्पु करी (दाल से बनी) जैसे क्लासिक व्यंजन देख सकते हैं.

अनुष्का शर्मा ने अपने मील का श्रेय शेफ मरीना बालाकृष्णन को दिया, जो केरल के वेजिटेरिसन व्यंजनों में माहिर हैं और ऊट्टुपुरा नामक घर की रसोई भी चलाती हैं. शेफ ने अनुष्का शर्मा की इंस्टाग्राम स्टोरी को फिर से साझा किया और लिखा, "सद्या कुकिंग एक डिवाइन एक्सपेरिएंस है. कुछ अद्भुत लोगों का पोषण करने में सक्षम होने के लिए आभारी हूं." 

एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने एक्टर राम चरण के साथ "Song Shoot Diet" में इस फूड के लिए मजे, यहां देखें तस्वीरे

साउथ इंडियन खाने के लिए अनुष्का शर्मा का प्यार, खासकर सद्या, जगजाहिर है. यहां तक ​​कि जब वह इस साल अक्टूबर में ब्रिटेन की एक लंबी यात्रा से भारत लौटी, तो सबसे पहले उसने हार्टली सद्या खाया, जिसमें लाल चावल, सांभर, पचड़ी, इमली चावल, नींबू चावल और बहुत कुछ शामिल था. इसके बारे में यहां और पढ़ें.  

क्या आप भी अपने अचानक साउथ इंडियन मील की क्रविंग के लिए सद्या फूड के लिए क्रेव कर रहे हैं? यहां कुछ रेसिपी हैं जिन्हें आप ट्राई कर सकते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com