विज्ञापन
Story ProgressBack

कनाडा के एक सुपरमार्केट में 'इंडियन थाली' को देख इंप्रेस हुए देसी इंटरनेट यूजर

Indian Thali: इस वीडियो को अब तक 5.8 मिलियन बार देखा जा चुका है. इसे देसी इंटरनेट यूजर से 40.7 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट भी मिले हैं.

Read Time: 3 mins
कनाडा के एक सुपरमार्केट में 'इंडियन थाली' को देख इंप्रेस हुए देसी इंटरनेट यूजर
Indian Thali: इस वीडियो को अब तक 5.8 मिलियन बार देखा जा चुका है.

क्या आपको वो कम्पार्टमेंट प्लेटें याद हैं, जो भारत में हॉस्टल कैंटीन में उपलब्ध हैं? स्टेनलेस स्टील से बनी, इन प्लेटों को एक बार में रोटी, सब्जी, दाल, चावल, सलाद और बहुत कुछ रखने के लिए छोटे-छोटे पोर्शन में बांटा गया है. वास्तव में, इन स्टेनलेस स्टील थालियों को देखते ही कई लोगों को तुरंत अपने स्कूल, कॉलेज और हॉस्टल के दिनों की याद आ जाएगी. और ऐसा हाल ही में हुआ जब एक व्यक्ति ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें कनाडा के एक पॉपुलर सुपरमार्केट में बेची जा रही इन प्लेटों को दिखाया गया था. आपने सही पढ़ा. एक इंस्टाग्राम हैंडल, जिसे @costcommarkhameast नाम से जाना जाता है, ने कॉस्टको, कनाडा में बेस्ट भारतीय थाली जैसी दिखने वाली इन कम्पार्टमेंट ट्रे की उपलब्धता के बारे में जानकारी शेयर की. शुरुआती लोगों के लिए, कॉस्टको दुनिया के सबसे बड़े खुदरा विक्रेताओं में से एक है, जिसकी आठ देशों में 100 से अधिक ब्रांच हैं.

ये भी पढे़ें: Zomato Launches Restaurant Services: ज़ोमैटो ने लॉन्च किया 'रेस्टोरेंट सर्विस हब' यहां जानें

थाली के क्लोज़अप वीडियो के साथ पोस्ट में लिखा था, "कॉस्टको, सीए में नई स्टेनलेस स्टील फूड ट्रे! 18.99 डॉलर में 4 पैक एक बढ़िया डील लगती है. कॉस्टको मार्खम ईस्ट में देखी गई."

वीडियो ने इंटरनेट पर ध्यान आकर्षित किया है और अब तक 5.8 मिलियन बार देखा जा चुका है. इसे देसी इंटरनेट यूजर से 40.7 हजार लाइक्स और हजारों कमेंट भी मिले हैं.

एक शख्स ने लिखा, 'कमेंट सेक्शन में भारतीय इकट्ठे हों.'

"यह एक कम्पार्टमेंट प्लेट है जो भारत में लोगों के पास होती है. मेन स्किट में चावल और बाकी सलाद, सब्जी, ग्रेवी और यहां तक ​​​​कि मिठाई के लिए एक स्लॉट होता है. हर डिश को अलग रखता है और चावल में चम्मच डालना आसान होता है. हर भारतीय परिवार में ये प्लेटें हैं. यदि आप किसी भारतीय रेस्टोरेंट में भारतीय थाली का ऑर्डर करते हैं, तो वे आपको इसी प्लेट में सर्व करेंगे. यह बहुत मजबूत और व्यवस्थित दिखती है,''एक कमेंट में कहा गया है.

तीसरे कमेंट में लिखा था, "विदेशियों द्वारा भारतीय चीजों की खोज करना और वास्तविक नाम के अलावा कुछ भी कहना इस साल मेरी नई फेवरेट चीज है."

एक अन्य व्यक्ति ने लिखा, "ओएमजी! कॉस्टको हर भारतीय आंटी का सपना पूरा कर रहा है. ये प्लेटें बहुत पुरानी यादों को ताज़ा करने वाली हैं."

एक अन्य व्यक्ति ने कमेंट किया, "हर भारतीय व्यक्ति अब कॉस्टको की ओर भागने वाला है."

एक शख्स ने लिखा, "गुरुद्वारा स्पेशल."एक कमेंट में लिखा था, "ब्राह यह एक थाली/लंगर ट्रे है."

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Zomato Launches Restaurant Services: ज़ोमैटो ने लॉन्च किया 'रेस्टोरेंट सर्विस हब' यहां जानें
कनाडा के एक सुपरमार्केट में 'इंडियन थाली' को देख इंप्रेस हुए देसी इंटरनेट यूजर
इन 5 लोगों को क्यों करना चाहिए आड़ू का सेवन? यहां जानें इस फल को खाने के फायदे
Next Article
इन 5 लोगों को क्यों करना चाहिए आड़ू का सेवन? यहां जानें इस फल को खाने के फायदे
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;