पहली बार पीनट बटर और बनाना टोस्ट खाने के बाद बच्चे ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखकर आप भी कहेंगे कितनी क्यूट है ये

इंस्टाग्राम के इस सुपर क्यूट वीडियो को देखें जिसमें एक बच्ची पहली बार अपना पहला पीनट बटर और बनाना टोस्ट खा रही है.

पहली बार पीनट बटर और बनाना टोस्ट खाने के बाद बच्चे ने दिया ऐसा रिएक्शन, देखकर आप भी कहेंगे कितनी क्यूट है ये

कुछ बच्चे खाने में नखरे करते हैं और खाना खाने के लिए एक्साइटेड नहीं होते हैं. फिर वहीं कुछ ऐसे भी छोटे खाने के शौकीन होते हैं जो नई चीजें ट्राई करने के साथ ऐसे एक्सप्रेशन देते हैं जो सभी का मन मोह लेते हैं. इंस्टाग्राम पर एक  वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बच्ची पहली बार पीनट बटर और बनाना सैंडविच खा रही है. यह वीडियो बहुत ही प्यारा है और इसे 2.7 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो को बच्चे के पेरेंट्स जॉय और सिंथिया डायोन ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया है @joeyandcynthia.

वीडियो की शुरुआत किचन के काउंटर पर बैठी एक बच्ची से होती है और उसकी माँ उसके बगल में खड़ी है. टोस्ट दिखाते हुए, उसकी माँ बच्चे से कहती है, "मैं देखना चाहती हूँ कि क्या तुम्हें यह पसंद है, यह पीनट बटर और जेली से अलग है. खाओ."

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram /joeyandcynthia

छोटी बच्ची जैसे ही पहला बाइट लेती है उसके चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाती है और कहती है, "मम्म, अच्छा." लोगों का ध्यान सबसे ज्यादा तब इस वीडियो पर गया जब बाद में माँ ने बताया कि वो खाने से पहले प्रेयर करना भूल गए थे, और बच्चा तुरंत अपना टोस्ट वापस प्लेट में रख देता है. एक यूजर ने कमेंट किया, "हे भगवान, जब आपने कहा कि आप सब प्रेयर करना भूल गए हैं. मैंने कभी किसी बच्चे को इसके बारे में इतना जागरूक नहीं देखा; वह तुरंत खाना नीचे रख देती है." एक दूसरे यूजर ने कहा, "खाने से भरा मुंह रखने वाली वह छोटी सी आमीन, वो बहुत प्यारी है."

ये भी पढ़ें: बाजार जाकर नहीं अब घर पर ही बनेगी टेस्टी कुल्फी फालूदा, शेफ पंकज भदौरिया ने शेयर की रेसिपी

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram /joeyandcynthia

माँ-बेटी एक साथ अपने टोस्ट लेती हैं, बच्चा कहता है "चीयर्स" और वे अपने टेस्टी टोस्ट खाते हैं.

इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कुछ प्यारे कमेंट्स भी आए हैं:

एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, "वह बहुत आकर्षक हैं." एक दूसरे यूजर ने कहा, "मैं बस एक नया फौलोअर बन गया क्योंकि यह छोटी लड़की बहुत प्यारी है." एक ने लिखा, "बहुत प्यारा! और यह मेरा पसंदीदा टोस्ट भी है."

एक न्यू मॉम ने अपना एक्सपीरियंस शेयर किया, "मुझे प्रेगनेंसी के समय पीनट बटर और बनाना सैंडविच खाने का बहुत मन होता था, और अब यह मेरे 12 महीने के बच्चे का नाश्ते/दोपहर के भोजन के लिए पसंदीदा डिश है."

Vaginal Health: वजाइनल हेल्‍थ से जुड़ी वो बातें, जो हर महिला को पता होनी चाहिए...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)