तंजानियाई कंटेंट क्रिएटर किली पॉल को पसंद है इंडिया की ये पॉपुलर ड्रिंक, वीडियो देख इंटरनेट हुआ...

Kili Paul Expresses Love For Chai: तंजानियाई कंटेंट क्रिएटर किली पॉल के लेटेस्ट वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

तंजानियाई कंटेंट क्रिएटर किली पॉल को पसंद है इंडिया की ये पॉपुलर ड्रिंक, वीडियो देख इंटरनेट हुआ...

Kili Paul Expresses Love For Chai: वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

तंजानियाई कंटेंट क्रिएटर किली पॉल (Kili Paul) अक्सर लिप-सिंकिंग वीडियो साझा करते हैं जो इंटरनेट पर तहलका मचा देते हैं. उनके लेटेस्ट वीडियो जो ऑनलाइन धूम मचा रहे हैं उनमें एक हिंदी गाना भी शामिल है. लेकिन यही एकमात्र कारण नहीं है जिसने हमारा ध्यान खींचा. किली पॉल इस सॉन्ग को एक बेस्ट इंडियन ड्रिंक: चाय के प्रति अपने प्यार को एक्सप्रेस करने के माध्यम के रूप में उपयोग करते हैं. इस ड्रिंक के प्रति जुनून को शब्दों में बयां करना मुश्किल है - जैसा कि इसके कई फैन आपको बताएंगे. लेकिन किली पॉल अपने क्रिएटिव वीडियो से कई इंस्टाग्राम यूजर्स का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं.

ये भी पढ़ें: शनाया कपूर ने अपनी फैमिली के साथ मालदीव में सेलीब्रेट किया अपना 24 वां जन्मदिन, यहां देखें तस्वीरें

रील में, हम किली पॉल और उनकी बहन, नीमा पॉल को बाहर कुर्सियों पर बैठे हुए देखते हैं. बैकग्राउंड में मोहम्मद अजीज का गाना मुझको पीना है बजता सुनाई दे रहा है. बता दें कि यह ट्रैक 1993 की फिल्म फूल और अंगार से है. जबकि मूल गीत शराब पीने के बारे में माना जाता है, किली एक अलग इंटप्रीटेशन प्रेजेंट करता है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, वह हाथ में मग से चुस्की लेते हुए गीत के बोल पर लिप-सिंक करता है. गाने के बोल ड्रिंक के प्रति उनके प्रेम से स्पष्ट रूप से मेल खाते हैं. हालांकि ड्रिंक दिखाई नहीं दे रहा है, लेकिन कैप्शन हमें बताता है कि इसका मतलब चाय है. इसमें लिखा है, "क्या यहां कोई चाय प्रेमी है? चाय का स्वागत है, मेरे परिवार". नीचे पूरी रील देखें:

वीडियो को अब तक 1.4 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स किली पॉल की रील के दीवाने हैं. कई साथी चाय प्रेमियों ने उनकी सेंटीमेंट को दोहराया है. इससे पहले, किली पॉल के बीयर पर वायरल वीडियो ने ऑनलाइन कई लोगों का ध्यान खींचा था. गाने के टॉप ने भी काफी दिलचस्पी पैदा की: "स्वर्ग में कोई बीयर नहीं है". लोगों ने उनके परफॉर्मेंस की सराहना की, और कमेंट सेक्शन भी सराहनीय कमेंट से भर गया.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Heartwarming Note: एक्ट्रेस अलिया भट्ट ने बेटी राहा के लिए लिखा खास नोट, देखें बर्थडे केक और...



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)