न्यू ईयर ईविंग पर स्विगी और जोमैटो को मिले 5 लाख से ज्यादा ऑर्डर: Report

नए साल की शाम सभी के लिए सबसे व्यस्त समय होता है. 2022 के आखिरी दिन और 2023 के पहले दिन को और खास बनाने के लिए दुनिया भर के लोग जमकर पार्टी करते हैं या छुट्टियों के लिए बाहर जाते हैं.

न्यू ईयर ईविंग पर स्विगी और जोमैटो को मिले 5 लाख से ज्यादा ऑर्डर: Report

स्विगी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया.

खास बातें

  • सेलिब्रेशन के मौके फूड हमेशा कॉमन होता है.
  • जोमैटो और स्विगी को मिले 5 लाख से ज्यादा ऑर्डर .
  • फूड डिलीवरी ऐप स्विगी और ज़ोमैटो द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट रिपोर्ट है.

नए साल की शाम सभी के लिए सबसे व्यस्त समय होता है. 2022 के आखिरी दिन और 2023 के पहले दिन को और खास बनाने के लिए दुनिया भर के लोग जमकर पार्टी करते हैं या छुट्टियों के लिए बाहर जाते हैं. एक चीज जो हर हाल में कॉमन रहती है वो है खाना! इस बात से सहमत हैं, हम सभी एक बिंजिंग मूड में थे, और इसका प्रमाण फूड डिलीवरी ऐप स्विगी और ज़ोमैटो द्वारा शेयर की गई लेटेस्ट रिपोर्ट है. आंकड़ों के मुताबिक नए साल की पूर्व संध्या (31 रात) को भारत में पांच लाख से ज्यादा ऑर्डर मिले.

Khajoor Ka Doodh: सर्दी में खजूर का दूध पीने के क्या हैं फायदे, कैसे करें इसे तैयार
 

स्विगी ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया कि साल 2022 के आखिरी दिन देश भर में लगभग 3.5 लाख बिरयानी और 2.5 लाख पिज्जा डिलीवर किए गए. रिपोर्ट में यह भी खुलासा हुआ कि 76 प्रतिशत लोगों ने हैदराबादी बिरयानी ऑर्डर की, उसके बाद लखनवी बिरयानी ( 14.2 प्रतिशत) और कोलकाता बिरयानी (9.7 प्रतिशत). यह जानकर भी हैरानी होती है कि पूरे भारत में लगभग 12,344 लोगों ने नए साल की पूर्व संध्या पर स्विगी के माध्यम से खिचड़ी का ऑर्डर दिया.

फूड डिलीवरी ऐप ने खुलासा किया कि उस दिन "शाम 7 बजे तक" स्विगी इंस्टामार्ट पर चिप्स के 1.76 लाख पैकेट ऑर्डर किए गए थे. एक अन्य ट्वीट में लिखा गया, "नाचोस के 13,984 पैकेट, 14,453 नींबू, 14,890 सोडा अब तक डिलीवर किए जा चुके हैं."

जोमैटो के फाउंडर, दीपिंदर गोयल और ब्लिंकिट के फाउंडर, अलबिंदर डिंडसा ने भी ट्वीट किया कि कैसे भारत ने 2022 के आखिरी दिन ऑर्डर किया. "ब्लिंकिट पर अब हर सेकंड कार्ट में चिप्स के 41 पैकेट जोड़े जा रहे हैं," डिंडसा ने खुलासा किया. उन्होंने आगे बताया कि दिल्ली में तीन में से एक व्यक्ति ने नए साल की रात कोल्ड ड्रिंक का ऑर्डर दिया.

दूसरी ओर, दीपिंदर गोयल ने शेयर किया कि 31 दिसंबर, 2022 को ज़ोमैटो को 16,514 बिरयानी के ऑर्डर मिले, जो लगभग 15 टन है. उन्होंने यह भी बताया कि नए साल की पूर्व संध्या पर जोमैटो ने जो ऑर्डर डिलीवर किए, वह ऐप द्वारा "पहले 3 साल में डिलीवर किए गए" सभी ऑर्डर से ज्यादा थे.

दरअसल, दीपिंदर गोयल ने 2022 के आखिरी दिन खुद चार ऑर्डर देने की पहल की, जिनमें से एक "अपने पोते-पोतियों के साथ एनवाईई मनाते एक बुजुर्ग दंपत्ति के लिए था," उन्होंने लिखा. पूरी कहानी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

2022 के आखिरी दिन आपने फूड डिलीवरी ऐप्स के जरिए क्या ऑर्डर किया? हमें नीचे कमेंट में बताएं.

ब्रेकफास्ट की अच्छी शुरूआत करने के लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है यह मूंग दाल पराठा
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com