Swara Bhasker Birthday: स्वरा भास्कर को मिले 3 सरप्राइज बर्थडे केक, यहां देखें वीडियो

Swara Bhasker Birthday: स्वरा भास्कर आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं और 'रांझणा' एक्टर फिलहाल गोवा में शूटिंग कर रही हैं. स्वरा अपने जन्मदिन पर घर से दूर है, उसके परिवार और सहकर्मियों ने इसे स्पेशल बनाने के लिए एक सुंदर सरप्राइस प्लान किया.

Swara Bhasker Birthday: स्वरा भास्कर को मिले 3 सरप्राइज बर्थडे केक, यहां देखें वीडियो

Swara Bhasker Birthday: स्वरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया. जहां वह तीन स्वादिष्ट केक के साथ बैठी हैं.

खास बातें

  • स्वरा भास्कर आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं.
  • स्वरा फिलहाल गोवा में शूटिंग कर रही हैं.
  • स्वरा ने सोनम कपूर के साथ 'वीरे दी वेडिंग' में भी काम किया.

Swara Bhasker Birthday: स्वरा भास्कर आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं और 'रांझणा' एक्टर फिलहाल गोवा में शूटिंग कर रही हैं. वह एक्टर शिखा तल्सानिया के साथ अपनी अगली फिल्म 'जहां चार यार' की शूटिंग के लिए तटीय शहर में हैं, शिखा जिन्होंने सोनम कपूर के साथ 'वीरे दी वेडिंग' में भी काम किया. सोनम की सोशल मीडिया पर स्वरा के लिए जन्मदिन की हार्दिक बधाई देने वाली पहली पोस्ट थीं. जबकि स्वरा अपने जन्मदिन पर घर से दूर है, उसके परिवार और सहकर्मियों ने इसे स्पेशल बनाया, क्योंकि उन्होंने जन्मदिन की पूर्व संध्या पर उनके लिए एक सुंदर सरप्राइस प्लान किया. जिसमें सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि तीन लवली केक शामिल थे!

स्वरा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया. जहां वह बालकनी की तरह दिखने वाली जगह पर तीन स्वादिष्ट केक के साथ बैठी हैं, जिसे गुब्बारों के साथ खूबसूरती से सजाया गया है. वह ये सब देख कर आश्चर्यचकित और भावुक हुई. क्योंकि उनके माता-पिता एक वीडियो कॉल पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं. यहां देखेंः 

Mouni Roy Popular Food: जानें क्या है मौनी रॉय का पॉपुलर फूड जिसके बिना वह नहीं रह सकती!

तीन भव्य केक चॉकलेट गनाचे, के साथ सभी को लिप्त होना पसंद है और कुछ नहीं! उनमें से हर एक में जन्मदिन की शुभकामनाएं स्वरा के लिए लिखी गई हैं. वीडियो में, स्वरा स्पष्ट रूप से सरप्राइस्ड है, लेकिन इससे भी अधिक वह उन सभी प्रयासों के कारण भावुक है जो उसके परिवार और दोस्तों ने उनके लिए किए थे. क्योंकि वह उन्हें धन्यवाद देते हुए, उसकी आंखें आंसूओं से भर जाती हैं. "जन्मदिन सरप्राइस! मेरे माता-पिता और सहकर्मियों ने मेरे जन्मदिन की पूर्व संध्या पर, एक सेलिब्रेशन का प्लान किया, ताकि मैं सरप्राइस हो जाऊं! और सरप्राइस थी! मैं माता-पिता, और इस परिवार की सबसे भाग्यशाली पर्सन हूं." इन दोस्तों #blessed" स्वरा ने इसके कैप्शन में लिखा. वीडियो कॉल पर स्वरा माता-पिता के साथ जो फोन शिखा ने पकड़ रखा है उसने मजाक में कहा, "मुझे लगता है कि आपने बहुत अच्छा काम किया है, वह ठीक से रो रही है!"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या यह केवल एडोरबल नहीं है? काम के बारे में स्वरा भास्कर को आखिरी बार वर्ष 2020 में वेब सीरीज भाग बेनी भाग में देखा गया था.