Surbhi Jyoti Drink: जानें क़ुबूल है 2' की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति खुद को फिट और एनर्जेटिक रखने के लिए कैसा एनर्जी ड्रिंक लेती हैं!

Surbhi Jyoti's Energy Drink: सुरभि ज्योति, जो 'क़ुबूल है' में 'ज़ोया फ़ारूक़ी' का किरदार निभाने के साथ स्टारडम की ओर बढ़ीं, सुपर-पॉपुलर सीरियल के दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई हैं, सुरभि ज्योति टीवी इंडस्ट्री में सबसे बड़े नामों में से एक हैं, फिर भी 'क़ुबूल है' में उनकी भूमिका आज तक फैंस के बीच पसंदीदा बनी हुई है.

Surbhi Jyoti Drink: जानें क़ुबूल है 2' की एक्ट्रेस सुरभि ज्योति खुद को फिट और एनर्जेटिक रखने के लिए कैसा एनर्जी ड्रिंक लेती हैं!

Surbhi Jyoti: सुरभि अपने फैंस के साथ अपने फिटनेस सीक्रेट शेयर करने से कभी नहीं शर्माती हैं.

खास बातें

  • एक्ट्रेस सुरभि ज्योति सबसे फिट टीवी एक्टर में से एक हैं.
  • सुरभि 'क़ुबूल है' में 'ज़ोया का किरदार निभाने के साथ स्टारडम की ओर बढ़ीं
  • क़ुबूल है' में उनकी भूमिका आज तक फैंस के बीच पसंदीदा बनी हुई है.

Surbhi Jyoti's Energy Drink: टीवी एक्टर सुरभि ज्योति जिन्होंने पिछले साल 'नागिन' में भूमिका निभाई थी. उनके फैंस के लिए ये एक स्पेशल सरप्राइज था. सुरभि ज्योति, जो 'क़ुबूल है' में 'ज़ोया फ़ारूक़ी' का किरदार निभाने के साथ स्टारडम की ओर बढ़ीं, सुपर-पॉपुलर सीरियल के दूसरे सीज़न के साथ वापस आ गई हैं, जिसमें उन्होंने एक्टर करण सिंह ग्रोवर के साथ दोबार जॉइन किया. सुरभि ज्योति टीवी इंडस्ट्री में सबसे बड़े नामों में से एक हैं, फिर भी 'क़ुबूल है' में उनकी भूमिका आज तक फैंस के बीच पसंदीदा बनी हुई है.  

 

इस खबर की घोषणा करने के लिए सुरभि ज्योति इंस्टाग्राम पर आयी. टीवी पर एक लोकप्रिय चेहरा होने के अलावा, सुरभि की सोशल मीडिया पर एक सराहनीय भूमिका है. ज्योति जो कि सबसे फिट टीवी एक्टर में से एक हैं, अपने फैंस के साथ अपने फिटनेस सीक्रेट शेयर करने से नहीं शर्माती हैं और हमें अपनी डाइट की एक झलक देती हैं.

मंगलवार शाम को, उन्होंने एक स्मूदी की तस्वीर पोस्ट की. गाढ़ा और रसीला स्मूथी रंग में थोड़ा गुलाबी था, इसलिए हम जामुन या अमरूद को शामिल करने पर संदेह कर रहे हैं. फलों के अलावा यह नट्स और बीजों की अच्छाई से भी पैक है. ज्यादा प्रोटीन और एंटीऑक्सीडेंट बढ़ाने के लिए स्मूदी चिया सीड्स और बादाम के साथ सबसे ऊपर था. मेवे और बीज में ओमेगा 3 फैटी एसिड पाया जाता है जो हृदय और मस्तिष्क को मजबूत रखने में मदद करते हैं.

mh55l7vg

स्मूदी बनाना आसान है और ये पोस्ट वर्कआउट, मील और स्नैक के लिए अच्छा ड्रिंक है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.