विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 21, 2022

इस एडोरेबल केक साथ सोनम कपूर ने मनाया अपने बेटे वायु का 2-Month B'Day

अगर कोई एक एक्ट्रेस है जो हमें सोशल मीडिया पर गोल्स देना बंद नहीं करती है, तो वह हैं सोनम कपूर.

इस एडोरेबल केक साथ सोनम कपूर ने मनाया अपने बेटे वायु का 2-Month B'Day

अगर कोई एक एक्ट्रेस है जो हमें सोशल मीडिया पर गोल्स देना बंद नहीं करती है, तो वह हैं सोनम कपूर. चाहे वह उनका बेहतरीन फैशन सेंस हो या उनके पति आनंद आहूजा के लिए मनमोहक पोस्ट. वह कभी काफी नहीं होते हैं. जो लोग सोनम कपूर को करीब से फॉलो करते हैं, उन्हें पता होगा कि वह काफी बड़ी फूड लवर भी हैं. एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने फूडी इंल्डजेंस को शेयर करने से नहीं कतराती है. अपने बेटे वायु के 2 महीने के जन्मदिन के अवसर पर, उन्होंने हमें उस प्यारे केक का एक झलक दी जो उन्होंने उसके लिए ऑर्डर किया था. सोनम कपूर द्वारा यहां शेयर किए गए स्वादिष्ट केक की तस्वीर पर एक नज़र डालें.

Diwali Dessert Recipes: इन 6 स्वादिष्ट मिठाईयों के साथ मनाएं दिवाली का यह खास त्योहार

pc2cuedg

सोनम कपूर ने अपने बेटे वायु के बर्थडे के लिए स्वादिष्ट केक की एक तस्वीर शेयर की. सुंदर क्रिएशन के ऊपर एक प्यारा सा शेर बना हुआ था और चारों ओर क्रीम से बनें फूल थे. रंगीन बाउबल्स ने इसे और भी शानदार बना दिया. वायु के 60 दिन मना रहे हैं, केक के किनारे पर लिखा हुआ टेक्ट पढ़ें. इस शानदार केक के लिए मुंबई स्थित बेकरी को धन्यवाद देते हुए, सोनम कपूर ने कैप्शन में लिखा, ‘वायु के केक के लिए धन्यवाद Cocoatease ! यह बहुत स्वादिष्ट था.

सोनम कपूर की मां सुनीता कपूर ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उसी केक की एक तस्वीर शेयर की. एक और केक भी था जो ग्लूटन फ्री और स्वादिष्ट था और बेबी वायु के बर्थडे सेलिब्रेशन का हिस्सा लग रहा था. रोज पिस्ता ग्लूटेन-फ्री केक, ‘केक का विवरण पढ़ें जिसमें बादाम, ओट्स और पिस्ता के आटे को ग्रीन योगर्ट के फ्रॉस्टिंग के साथ मिलाया गया था. यहां स्टोरी पर एक नजर डालें.

p3hn5

uabmr0l

आपने सोनम कपूर और आनंद आहूजा के बेटे के 2 महीने के बर्थडे के लिए एडोरेबल केक के बारे में क्या सोचा, हमें कमेंट में बताएं. सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने 2018 में शादी की थी और अगस्त 2022 में अपने पहले बच्चे वायु कपूर आहूजा का स्वागत किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनम को आखिरी बार ‘द जोया फैक्टर' में दुलकर सलमान के साथ देखा गया था. उनकी आने वाली फिल्मों में सुजॉय घोष द्वारा निर्मित ‘ब्लाइंड' शामिल है, जो इस साल रिलीज होने वाली है.

Diwali 2022: इस स्पेशल थाली के साथ मनाएं दिवाली का त्योहार

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Benefits Of Sahjan: डायबिटीज में फायदेमंद हैं सहजन की पत्तियों का सेवन, जानें 6 अद्भुत लाभ!
इस एडोरेबल केक साथ सोनम कपूर ने मनाया अपने बेटे वायु का 2-Month B'Day
Green tea side effects Green Tea Pine ke Nuksaan
Next Article
जरूरत से ज्यादा ग्रीन टी दे सकती है भयंकर नतीजा, यहां जाने Green Tea के Side Effects
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;