क्यूट हेयरस्टाइल बनाए मां की गोद में बच्ची हैं पॉपुलर एक्टर की बेटी तो सलमान खान और धनुष संग कर चुकी हैं काम, क्या बता पाएंगे नाम

इस तस्वीर में मां की गोद में क्यूट सा पोनी टेल बनाए बच्ची दिख रही है, जिसे देखकर फैंस नहीं बता पाएंगे कि यह फैशनेबल एक्ट्रेस और एक दिग्गज एक्टर की बेटी हैं. 

क्यूट हेयरस्टाइल बनाए मां की गोद में बच्ची हैं पॉपुलर एक्टर की बेटी तो सलमान खान और धनुष संग कर चुकी हैं काम, क्या बता पाएंगे नाम

मां की गोद में बैठी इस बच्ची का बताएं नाम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सेलेब्स अपने पेरेंट्स या बच्चों के बर्थडे पर पुरानी तस्वीर शेयर करते रहते हैं. वहीं फैंस इन तस्वीरों पर जमकर प्यार लुटाते नजर आते हैं. ऐसे ही एक बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस ने अपनी मां के बर्थडे पर कुछ बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्हें देखकर उन्हें पहचान पाना फैंस के लिए भी मुश्किल होगा. दरअसल, इस तस्वीर में मां की गोद में क्यूट सा पोनी टेल बनाए बच्ची दिख रही है, जिसे देखकर फैंस नहीं बता पाएंगे कि यह फैशनेबल एक्ट्रेस और एक दिग्गज एक्टर की बेटी हैं. 

सलमान खान से लेकर साउथ स्टार धनुष के साथ काम कर चुकीं यह और कोई नहीं बल्कि एक्ट्रेस सोनम कपूर हैं, जिन्होंने अपनी मां सुनीता कपूर के जन्मदिन पर बचपन की तस्वीरें शेयर की हैं. हालांकि इन तस्वीरों के अलावा एक्ट्रेस ने नानी के साथ बेटे वायु आहूजा के साथ भी खास तस्वीरों के साथ एक पोस्ट शेयर किया है. 

बता दें, 37 साल की सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली की रोमांटिक ड्रामा फिल्म सावरिया से 2007 में डेब्यू किया था. इसके बाद वह सलमान खान की प्रेम रतन धन पायो और धनुष की रांझणा जैसी फिल्मों में से सुर्खियां बटोर चुकी हैं.