Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने बच्चों का नारियल पानी पीने का एक क्यूट वीडियो शेयर किया

Shilpa Shetty's Kids: एक्ट्रेस, टीवी शो जज, होस्ट, एंटरप्रेन्योर और फिटनेस आइकॉन, शिल्पा शेट्टी कई हैट आसानी से पहन लेती हैं. 45 वर्षीया दो बच्चों की मां भी हैं. शिल्पा हमेशा अपने बच्चों के बारे में बहुत निजी रही हैं.

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी ने बच्चों का नारियल पानी पीने का एक क्यूट वीडियो शेयर किया

Shilpa Shetty: शिल्पा कभी-कभी हमें बच्चों की लाइफ की एक झलक भी देती हैं.

खास बातें

  • 45 वर्षीया एक्ट्रेस सभी के लिए फिटनेस आइकॉन है.
  • शिल्पा दो बच्चों की मां भी हैं.
  • शिल्पा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

Shilpa Shetty's Kids: एक्ट्रेस, टीवी शो जज, होस्ट, एंटरप्रेन्योर और फिटनेस आइकॉन, शिल्पा शेट्टी कई हैट आसानी से पहन लेती हैं. 45 वर्षीया दो बच्चों की मां भी हैं, और भले ही उनके काम ने उन्हें अपने पैर की उंगलियों पर रखा हो, वह हमेशा अपने बच्चों के लिए समय निकालने का प्रबंधन करती हैं और कभी-कभी हमें उनके लाइफ की एक झलक भी देती हैं. शिल्पा हमेशा अपने बच्चों के बारे में बहुत निजी रही हैं, यही कारण है कि वह शायद ही कभी अपने सोशल मीडिया पर उनके बारे में पोस्ट करती हैं, जहां वह अन्यथा बहुत सक्रिय होती हैं. सोमवार का दिन ऐसा ही एक दुर्लभ दिन था, जहां उन्होंने बैकयार्ड में बैठे अपने बच्चों का फ्रेश कोकोनट वाटर को इंजॉय करने वाला एक वीडियो पोस्ट किया. वीडियो में नन्हा वियान 1 एक स्ट्रॉ कोकोनट पकड़े हुए है, वह अपनी छोटी बहन समीशा के पास जाता है, अगर उसे कुछ चाहिए. फिर वह अपना स्ट्रॉ निकालता है और स्ट्रॉ के दूसरे सिरे से नारियल पानी की कुछ बूंदें उसके छोटे से मुंह में डालने की कोशिश करता है. एडोरबल, है ना?

Aishwarya Rai Bachchan: ऐश्वर्या राय बच्चन ने 4 टेस्टी केक के साथ सेलिब्रेट किया मां का 70वां जन्मदिन 


शिल्पा ने 'ब्रदर्स डे' के मौके पर क्यूट वीडियो शेयर किया. "एक भाई का होना किसी भी तरह से बड़े को जिम्मेदार, प्रोटेक्टिव, परिपक्व और यहां तक ​​​​कि क्षेत्रीय बनाता है (मुझे पता है!). मेरी लाइफ में बहुत बाद में राखी भाई हैं, लेकिन समीशा भाग्यशाली है कि उसके पास असली है. इन्हें देखते ही बस मेरा दिल पिघल जाता है.

प्राइसलेस!! हैप्पी ब्रदर्स डे", उनका कैप्शन पढ़ें. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

शिल्पा के कई दोस्तों और इंडस्ट्री के सहयोगियों ने वीडियो का जवाब दिया. "ओह", उनकी बहन शमिता शेट्टी ने लिखा, "कितना प्यारा", नीलम कोठारी का कमेंट पढ़ें. फराह खान ने कहा, 'टू क्यूट'