प्रियंका चोपड़ा ने अपने फेवरेट स्नैक की फोटो शेयर की, जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने बटरी स्नैक की एक झलक शेयर की.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने फेवरेट स्नैक की फोटो शेयर की, जिसे देखकर आपके मुंह में भी पानी आ जाएगा

खास बातें

  • Priyanka Chopra is a big foodie at heart.
  • Read on to learn which French delicacy the actor enjoys while travelling.
  • The tempting picture shared by Priyanka may leave you hungry.

प्रियंका चोपड़ा दिल से खाने की शौकीन हैं. चाहे वो इंडियन चिप्स के लिए अपना प्यार दिखाना हो या फिर अपनी बेटी मालती मैरी की आइसक्रीम खाते हुए फोटोज पोस्ट करने के बारे में हो, या बस हमें उसके पसंदीदा नाश्ते के बारे में बताने के बारे में हो, एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर अपने खाने-पीने के झलक अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. मंगलवार को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर प्रियंका ने एक और पोस्ट शेयर की, जो हमें स्क्रीन पर देखने के लिए मजबूर कर रही है. अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में, उन्होंने एक कार के अंदर से एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें हमें क्रोइसैन्ट दिखाई दे रहा है. कैप्शन में प्रियंका ने लिखा, "सिर्फ एक लड़की और उसका (क्रोइसैन्ट)." 

ये भी पढ़ें: प्याज को लंबे समय तक रखना है फ्रेश, तो इस तरीके से कर लें स्टोर, 1 महीने तक नहीं होगी खराब

Latest and Breaking News on NDTV

Photo Credit: Instagram /priyankachopra

बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जब प्रियंका चोपड़ा ने अपनी फूड डायरी को फैंस के साथ शेयर किया है. इसके पहले भी वो अपने फेवरेट नाश्ते और फूड की झलक को फैंस के साथ शेयर कर के उसके मुंह में पानी लाने पर मजबूर कर दिया है. प्रियंका चोपड़ा भले ही अब बाहर रहने लगी हों लेकिन आज भी देसी खाना उनकी पहली पसंद है. कुछ समय पहले उनकी देसी खाने की चाहत का पुख्ता सबूत देती हैं. प्लेन जर्नी के दौरान प्रियंका ने अपने ब्रेकफास्ट की एक तस्वीर साझा की. क्या आप गेस लगा सकते हैं कि वह क्या खा रही थी? यह कोई और चीज़ नहीं बल्कि बेस्ट इंडियन डिलाइट- पोहा था. पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

आलू सब्जी है या अनाज? आखिर इस पर क्यों मचा है बवाल, जानिए पूरा मामला



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)