सिनेमा घरों में महंगे फूड और ड्रिंक्स को लेकर शख्स ने किया ट्वीट तो पीवीआर ने निकाला रिफिल का नया ऑफर

एक ट्विटर यूजर द्वारा बढ़ी हुई कीमतों की आलोचना करने के बाद पीवीआर पॉपकॉर्न और ड्रिंक रिफिल के साथ नया ऑफर लेकर आया है.

सिनेमा घरों में महंगे फूड और ड्रिंक्स को लेकर शख्स ने किया ट्वीट तो पीवीआर ने निकाला रिफिल का नया ऑफर

पीवीआर की घोषणा बढ़ी हुई कीमतों के बारे में वायरल ट्वीट के जवाब में आई.

हाल के दिनों में हमने खाने-पीने की चीजों की बढ़ी हुई कीमतों के कई मामले देखे हैं, जिससे लोग काफी हैरान हुए हैं. यह खासतौर से मूवी हॉल का मामला है, जहां पॉपकॉर्न और ड्रिंक्स की कीमतें अक्सर मूवी टिकट की लागत से भी ज्यादा होती हैं. हाल ही में त्रिदीप के मंडल नाम के एक ट्विटर यूजर ने बताया कि नोएडा में पीवीआर सिनेमा आउटलेट पर पॉपकॉर्न और कोला ड्रिंक्स के एक डिब्बे के लिए उन्हें 820 रुपये चुकाने पड़े. पीवीआर सिनेमाज ने इस पर संज्ञान लिया और ट्वीट किया कि वे नए ऑफर लॉन्च कर रहे हैं जो उनके सिनेप्रेमियों के लिए किफायती होंगे.

हाई यूरिक एसिड को करना है कंट्रोल तो रात के खाने में शामिल न करें ये चीजें, कुछ ही दिनों में देख पाएंगे फर्क

पीवीआर सिनेमाज के आधिकारिक ट्विटर हैंडल ने मंडल के वायरल ट्वीट का जवाब दिया और किफायती कीमतों पर अपने नए फूड्स और ड्रिंक्स ऑफर की घोषणा की. पीवीआर ने कहा कि हफ्ते के दिनों में वे सिर्फ 99 रुपये की कीमत पर बर्गर, समोसा और सैंडविच जैसी चीजें देंगे. इस बीच वीकेंड, पीवीआर असीमित रिफिल के साथ ड्रिंक्स और पॉपकॉर्न पेश करेगा. उन्होंने ट्वीट में लिखा, "पीवीआर में हमारा मानना है कि हर राय मायने रखती है और इसका सम्मान किया जाना चाहिए. हमारे पास आपके और भारत में हर फिल्म देखने वाले के लिए यह अपडेट है."

सुर्खियों में आई पानी पुरी, गूगल ने डूडल के जरिए शेयर किया पानी पुरी का 8 साल पुराना किस्सा

पोस्ट किए जाने के बाद से पीवीआर सिनेमाज के ट्वीट को 836k व्यूज और 2.3k लाइक्स मिल चुके हैं. मूवी सीरीज द्वारा पोस्ट पर रिएक्शन्स की झड़ी लग गई. मंडल ने रिएक्शन्स को लेकर लिखा, "मुझे खुशी है कि पीवीआर सिनेमाज ने मेरे ट्वीट को गंभीरता से लिया और उस पर कार्रवाई की. यह एक अच्छा कदम है, आपसे मूवी देखने के लिए मिलते हैं." आइए रिएक्शन्स पर एक नजर डालें:

Also Read: Can Popcorn Box Sizes At Movie Halls Be Deceptive? Video Explains

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्या आपको लगता है कि यह ऑफर लोगों को सिनेमाघरों में आने के लिए प्रेरित करेगा? अपने विचार हमें नीचे कमेंट में बताएं.