टोमैटो सॉस में मिलाई डॉर्क चॉकलेट तो देखकर हैरान हुए लोग, देखिए आखिर क्या ही इसकी वजह

इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सॉस के साथ चॉकलेट्स को मिलाया गया है. इसे देखने के बाद कुछ लोग हैरान हुए तो कुछ लोगों ने इसकी तारीफ की.

टोमैटो सॉस में मिलाई डॉर्क चॉकलेट तो देखकर हैरान हुए लोग, देखिए आखिर क्या ही इसकी वजह

सॉस आपकी डिश को बना या बिगाड़ सकता है. आप भी इस बात से सहमत होंगे? आख़िरकार, यह हमारी खाने के स्वाद को बिगाड़ सकता है या बेहतरीन बना सकता है. इससे पहले कि आप बहुत ज्यादा सोचें, हम यहां आपके साथ एक सॉस की रेसिपी शेयर करने के लिए नहीं हैं. हमने न्यूट्रिशनल कंसलटेंट मारिया डिलोन (@mrsdillonskitchen) को रेगुलर टोमैटो सॉस में डार्क चॉकलेट मिलाते हुए एक वीडियो देखा है. मारिया के अनुसार, डार्क चॉकलेट इसकी स्वाद और टेक्सचर को बढ़ा सकता है. मारिया ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह अपने बॉयल टोमैटो सॉस में दो चॉकलेट क्यूब्स मिलाते हुए देखी जा सकती हैं. वीडियो में दिखाया गया है कि टमाटर की ग्रेवी में पूरी तरह से पके हुए मीटबॉल कैसे दिखते हैं. फिर, मारिया डार्क चॉकलेट के दो क्यूब्स डालती है और डिश को ठीक से मिलाती है, जिससे चमकदार रेड ग्रेवी भूरे रंग में बदल जाती है.

क्लिप को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “टोमैटो सॉस में डार्क चॉकलेट मिलाना बहुत अच्छा है. वास्तव में यह इसमें स्वाद और टेक्सचर जोड़ता है." क्लिप को 6 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है.

ये भी पढ़ें: क्या आपको पता है कि गर्मियों में एक दिन में कितने अंडे खाने चाहिए? 

टोमैटो सॉस के लिए डिलन की हैक ने इंटरनेट को डिवाइड कर दिया. जबकि कई लोगों ने कमेंट सेक्शन में उनके इस सीक्रेट इंग्रीडिएंट की प्रशंसा की है, कुछ ने पूछा कि ऐसा करने की क्या जरूरत है. एक कमेंट में लिखा था, "मुझे नहीं पता कि मैं इस बारे में कैसा फील करता हूं."

एक यूजर ने पूछा, “लोग क्यों घबरा रहे हैं? चॉकलेट का यूज कई सूप जैसे सॉस को तैयार करने में किया जाता है, क्या आप को ये नहीं पता है?

डार्क चॉकलेट के फायदे गिनाते हुए एक व्यक्ति ने कहा, “ 100% डार्क चॉकलेट आपके लिए बहुत अच्छी है.''

एक दूसरे यूजर ने कमेंट किया, “चॉकलेट का यूज वास्तव में कई करी डिश में मसाले के रूप में किया जाता है. 



Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(अस्वीकरण: सलाह सहित यह सामग्री केवल सामान्य जानकारी प्रदान करती है. यह किसी भी तरह से योग्य चिकित्सा राय का विकल्प नहीं है. अधिक जानकारी के लिए हमेशा किसी विशेषज्ञ या अपने चिकित्सक से परामर्श करें. एनडीटीवी इस जानकारी के लिए ज़िम्मेदारी का दावा नहीं करता है.)