Patrkar Pohawala: 13 साल से ख़बर लिखने वाला पत्रकार बना रहा है पोहा, साथ में दे रहा है फ्री में जलेबी

रिपोर्टर पोहा भी यहां का फेमस है. रिपोर्टर के लिए स्पेशल तरीके से पोहे को बनाया जाता है. इसका रेट थोड़ा कम है. अब सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर को देखते हुए भी पोहे बनाए जाने लगे हैं. जो भी ब्लॉगर आते हैं, उन्हें सोशल मीडिया स्टार पोहा खिलाया जाता है.

Patrkar Pohawala: 13 साल से ख़बर लिखने वाला पत्रकार बना रहा है पोहा, साथ में दे रहा है फ्री में जलेबी

पत्रकार पोहावाला के हाथों का पोहा खाया क्या?

Patrkar Pohawala: फ़िल्म सिटी को पत्रकारिता का मक्का कहा जाता है. यहां देश के कई राष्ट्रीय चैनल मौजूद हैं. फिल्म सिटी में पत्रकारों का होना बहुत ही स्वभाविक है. यहां देश के कई जाने माने पत्रकार आपको आसानी से दिख जाएंगे. पत्रकारों का काम ख़बरों को जनता तक पहुंचाना है. यहीं एक ऐसे भी पत्रकार हैं, जो अब पोहा बेचते हैं. इनकी शॉप का नाम पत्रकार पोहा वाला है. फिल्म सिटी में मौजूद ये पत्रकार बहुत ही ख़ास है. इन्होंने अपने स्टार्टअप का नाम पत्रकार पोहावाला रखा है. 13 साल पत्रकारिता में सेवा देने के बाद अब पत्रकारों को पोहा खिला रहे हैं. 

देखें वीडियो

इनका नाम ददन विश्वकर्मा है. ये मध्य प्रदेश के इंदौर के रहने वाले हैं. स्वभाविक है कि इंदौरी पोहे का स्वाद इनके जबान पर मौजूद है. ऐसे में ये लोगों को इंदौरी पोहे पेश करते हैं. पोहा के साथ-साथ लोगों को गर्मागरम जलेबी भी देते हैं. फिल्म सिटी में इनकी दुकान है तो पोहे का स्टाइल भी पत्रकारिता टाइप का हो चुका है. यहां कई तरह के पोहे मिलते हैं.

यहां एडिटर स्पेशल पोहा- इसमें हेल्थ और वेल्थ का ध्यान रखा जाता है. फिल्म सिंटी में मौजूद एडिटर लोगों को ये पोहा खिलाया जाता है.

रिपोर्टर स्पेशल पोहा- रिपोर्टर के लिए स्पेशल तरीके से पोहे को बनाया जाता है. इसका रेट थोड़ा कम है.

सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर पोहा-  जो भी ब्लॉगर या सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर आते हैं, उन्हें सोशल मीडिया स्टार पोहा खिलाया जाता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ददन विश्वकर्मा अपने काम से बेहद ख़ुश हैं. वो बताते हैं कि मैं अपने काम में बहुत ही ज़्यादा रम गया हूं. मुझे लोगों का प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है. पोहे-जलेबी के अलावा यहां इडली-सांभर और वडा-सांभर भी मिलता है. आसपास के लोगों को ये रास आ रहा है. फिलहाल, ददन विश्वकर्मा की गाड़ी चल पड़ी... खबर लिखने से लेकर पोहा सजाने तक का काम ये बहुत ही शान से कर रहे हैं. लोग बड़े ही चाव से इनकी दुकान पर आते हैं. पोहे और जलेबी का स्वाद लेते हैं... कई बार तो लोग अलग से नमकीन भी पैक करवा लेते हैं. ददन बताते हैं कि ये नमकीन इंदौरी हैं.... वैसे आप अगर बेहतरीन पोहे का स्वाद लेना चाहते हैं तो फिल्म सिटी ज़रूर आएं. यहां ख़बरों के साथ पोहे खाने को मिलेंगे....